WATCH: DC की कैप्टन मैग लैनिंग ने गाया 'गुलाबी आंखें' सॉन्ग, वीडियो हो रहा है वायरल

 


दिल्ली कैपिटल्स की टीम महिला प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल में पहुंच गई है और कप्तान मेग लैनिंग की टीम इस समय फाइनल में पहुंचने का जश्न भी मना रही है। इसी कड़ी में कप्तान मैग लैनिंग का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो बॉलीवुड के प्रसिद्ध "गुलाबी आंखें" गाने को गा रही हैं।

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को साझा किया है जो काफी तेजी से वायरल हो गया है जिसे दुनिया भर के प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं। लैनिंग का ये मजेदार वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

लैनिंग की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीज़न में शानदार प्रदर्शन करते हुए लगातार दूसरी बार महिला प्रीमियर लीग के फाइनल में अपनी जगह बनाई।अंतिम लीग मैच में गुजरात जायंट्स के खिलाफ निर्णायक जीत के बाद, लैनिंग की टीम ने रविवार को दिल्ली के अर्जुन जेटली स्टेडियम में होने वाले चैंपियनशिप मुकाबले में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया है।

वहीं, एलिमिनेटर मैच में रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने एलिस पेरी के अर्धशतक और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की मदद से डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 5 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ आरसीबी फाइनल में पहुंच गयी जहां उनका मुकाबला 17 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स से होगा।  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोरबोर्ड पर 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 135 रन का स्कोर टांगा। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 66(50) रन एलिस पेरी के बल्ले से निकले। अपनी इस पारी में उन्होंने 8 चौके और एक छक्का लगाया। जॉर्जिया वेयरहैम ने 10 गेंद में एक चौके और एक छक्के की मदद से 18* रन का योगदान दिया। 

0/Post a Comment/Comments