फ्री में घर बैठे कब और कहां देखें RCB vs CSK का लाइव मैच? जानें फुल डीटेल्स

IPL 2024 Live Streaming: आज इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का आगाज होने जा रहा है। एक बार फिर से क्रिकेट फैंस को इंडियन प्रीमियर लीग में सभी खिलाड़ी खेलते हुए नजर आने वाले हैं । आपको बता दे कि इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। इस मैच को आप घर बैठे फ्री में देख सकते हैं।

कब और कहां देखें लाइव मैच?

ज्यादातर कई क्रिकेट फैंस ऐसे होते हैं जो इंडियन प्रीमियर लीग का लाइव मैच मैदान में नहीं देख पाते हैं जिस कारण वह घर बैठे ही मैच का लुफ्त उठाते हैं। आपको बता दे कि आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला भी आप घर बैठे देख सकते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच को देखने के लिए सबसे पहले आपको अपनी स्मार्टफोन के प्ले स्टोर पर जाना होगा। इसके बाद प्ले स्टोर से जिओ सिनेमा एप सर्च करके डाउनलोड करना होगा। जिओ सिनेमा एप पर आईपीएल 2024 की लाइव स्ट्रीमिंग बिल्कुल फ्री की जाएगी। इसके लिए यूजर को किसी भी प्रकार का कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना पड़ेगा और ना ही सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा।

टेलीविजन पर भी उठा सकते हैं लुफ्त

मोबाइल फोन के अलावा आईपीएल 2024 के सभी माचो का सीधा प्रसारण टेलीविजन पर भी किया जाएगा। क्रिकेट फैंस टेलीविजन के स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनलों पर मैच को लाइव देख सकते हैं। चेन्नई और बेंगलुरु के बीच मैच की शुरुआत शाम के 7: 30 बजे से होगी। शाम 7:30 बजे से क्रिकेट प्रेमी मैच का लुफ्त उठा सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments