MS Dhoni कितने साल और खेलेंगे आईपीएल, दीपक चाहर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

 


चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) के आईपीएल (IPL) से संभावित संन्यास को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि एम एस धोनी कब तक खेल सकते हैं। दीपक चाहर के मुताबिक धोनी को तेज गेंदबाजों के खिलाफ किसी तरह से खेलने में कोई दिक्कत नहीं आ रही है और इसी वजह से वो अभी इस सीजन तो जरुर खेलेंगे। चाहर ने कहा कि उनके हिसाब से धोनी कम से कम दो सीजन और खेलेंगे।

एम एस धोनी आईपीएल के पहले सीजन से ही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं और टीम को पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी जिता चुके हैं। उनकी अगुवाई में टीम ने लगातार बेहतर किया है। धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पिछला सीजन खेला था और टीम को चैंपियन भी बनाया था। अब एक बार फिर वो नए सीजन में खेलने के लिए तैयार हैं। धोनी ने अभी तक संन्यास नहीं लिया है और उन्होंने पिछले सीजन कहा था कि वो चेन्नई के फैंस के सामने अपना आखिरी मुकाबला खेलना चाहेंगे। इसी वजह से इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि आईपीएल 2024 एम एस धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है।

एम एस धोनी काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं - दीपक चाहर

वहीं आकाश चोपड़ा के यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान दीपक चाहर ने एम एस धोनी के फ्यूचर को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

टी20 में जब आपको लगने लगता है कि 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार काफी ज्यादा है, तब आप रिटायर हो जाते हैं। पिछले साल आपने देखा था कि एम एस धोनी ने किस तरह से 145 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार वाले गेंदबाजों के खिलाफ छक्के लगाए थे। नेट्स में भी हमने उनको इसी तरह से बल्लेबाजी करते हुए देखा था। वो इस साल खेलेंगे और इसके बाद ही कोई फैसला लेंगे। मेरा व्यक्तिगत तौर पर ये मानना है कि वो दो साल और खेल सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments