‘हम ऐसा क्रिकेट खेलेंगे…’ MI का कप्तान बनते ही घमंड से चूर हुए हार्दिक पांड्या, IPL टीमों को दे डाली चेतावनी

 


Hardik Pandya: टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल में वापसी करने के लिए तैयार हैं। पिछले दो आईपीएल सीजन में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) का नेतृत्व करने वाले पंड्या अपनी पिछली टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में लौट आए हैं। आईपीएल मिनी नीलामी के बाद, मुंबई इंडियंस ने उन्हें 15 करोड़ रुपये में गुजरात टाइटंस के साथ ट्रेड किया था। इस साल हार्दिक अब मुंबई की कप्तानी करते नजर आएंगे। सीजन शुरू होने से पहले ही हार्दिक ने अपनी जीत की हुंकार भरी है.

Hardik Pandya फैंस से किया वादा

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कैंप में पहुंच गए हैं और प्रैक्टिस कर रहे हैं. उन्होंने नेट्स में भी समय बिताया और अपने साथी खिलाड़ियों से आक्रामक क्रिकेट खेलने का आग्रह किया। उन्होंने एमआई फैंस से एक शानदार आईपीएल सीज़न का वादा किया जिसे वे लंबे समय तक याद रखेंगे। मुंबई इंडियंस ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हार्दिक बहुत कुछ कह रहे हैं. उन्होंने कहा,

“इस रंग को पहनने का एहसास मेरे लिए बहुत खास है। यात्रा यहां से शुरू हुई, घर वापस आना और खेलना हमेशा खास रहेगा।”

“हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हम एक ऐसा ब्रांड खेलेंगे जिस पर सभी को गर्व होगा और साथ ही यह एक ऐसा अनुभव होगा जिसे कोई नहीं भूलेगा।”

Hardik Pandya की कप्तानी में अच्छा प्रदर्शन करेगी MI

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) इस साल अपने प्रदर्शन में सुधार करना चाहेगी. पिछले साल मुंबई की टीम नॉकआउट दौर से बाहर हो गई थी. इस साल हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में टीम अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी. हार्दिक पंड्या ने मुंबई इंडियंस के लिए 85 पारियों में 153.91 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 1476 रन बनाए हैं. हार्दिक अब पूरी तरह से फिट हैं और बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों करते नजर आएंगे। हाल ही में उन्होंने डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में अच्छी क्रिकेट खेली है.

0/Post a Comment/Comments