IPL से पहले शिखर धवन ने खेली तुफानी पारी, सिर्फ 29 गेंदों पर बना दिए इतने रन, ईशान किशन की टीम को दी मात

 


Shikhar Dhawan :  टीम इंडिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भारतीय टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे है। टीम इंडिया के चयनकर्ता उन्हे सीरीज दर सीरीज नजरंदाज करते जा रहे है। अब 22 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल 2024 में वह पंजाब किंग्स टीम का अगुवाई करते हुए नजर आएंगे। आईपीएल के आगाज होने से पहले उन्होंने डीवाई पाटिल टी20 कप (DY Patil T20 Cup) में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है और धुआंधार पारी खेलते हुए ईशान किशन (Ishan Kishan) की टीम को मात दे दिया है ।

Shikhar Dhawan ने खेली तूफ़ानी पारी

टीम इंडिया (Team India) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने बल्ले से कमाल दिखाते हुए डीवाई पाटिल टी20 कप (DY Patil T20 Cup) में अपनी टीम डीवाई पाटिल ब्लू की तरफ से खेलते हुए आरबीआई  के खिलाफ 29 गेंदों में 45 रनों की नाबाद पारी खेलकर ईशान किशन की टीम आरसीबी के खिलाफ अपनी टीम डीवाई  पाटिल ब्लू को जीत दिलाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

45 रनों की नाबाद पारी के दौरान 7 चौके और एक छक्का लगाया। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के इस प्रदर्शन के बाद फैंस का यह मानना है की वह आईपीएल 2024 (IPL 2024) के दौरान धमाल मचा सकते है। फैंस आईपीएल में उन्हे बल्लेबाजी करते हुए देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

ऐसा रहा मैच का हाल

मौजूदा समय में खेले जा रहे घरेलू स्तर की टी20 प्रतियोगिता डीवाई पाटिल टी20 कप (DY Patil T20 Cup) में आरबीआई और डीवाई पाटिल ब्लू की टीम के बीच खेले गए मुकाबले में आरबीआई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में 112 रन के स्कोर पर पारी सिमट गई।

जिसका जवाब देने उतरी डीवाई पाटील ब्लू की टीम ने टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के 45 रनों की नाबाद पारी और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के 21 गेंदों में 36 रनों की नाबाद पारी की बदौलत इस मुकाबले को महज 11 ओवर में ही 1 विकेट खोकर जीत लिया। इस मैच में युवा बल्लेबाज ईशान किशन अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग कार्यक्रम के जाने की वजह से नहीं खेल रहे थे।

0/Post a Comment/Comments