इंग्लैंड के छक्के छुड़ाने वाले सरफराज खान नहीं खेलेंगे IPL 2024, हैरान कर देगी वजह

 


Sarfaraz Khan: भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी सरफराज खान पिछले काफी लम्बे समय से लगातार सिलेक्टर्स द्वारा नजरअंदाज किया जा रहे थे। घरेलू मैचों में शानदार प्रदर्शन के बाद भी सरफराज खान को भारतीय टीम की तरफ से खेलने का मौका नहीं मिल रहा था । लेकिनइंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने युवा बल्लेबाज सरफराज खान को इंटरनेशनल मैच खेलने का मौका दिया। इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले सरफराज खान आईपीएल 2024 नहीं खेलेंगे। क्योंकि आईपीएल 2024 में सरफराज खान पर किसी भी टीम ने भरोसा नहीं जताया हैं।

आईपीएल 2024 नहीं खेलेंगे सरफराज खान

आईपीएल 2024 से शुरू होने वाला है लेकिन आईपीएल 2024 में टीम इंडिया के लिए इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले सरफराज खान खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। क्योंकि दिसंबर साल 2023 में हुए मिनी ऑक्शन में सरफराज खान को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था। सरफराज खान ने अपना बेस प्राइस 50 लाख रखा था। लेकिन कोई भी टीम सरफराज खान को खरीदने के लिए राजी नहीं हुई। दिल्ली कैपिटल ने सरफराज खान को रिलीज कर दिया था जिसके बाद ऑक्शन में सरफराज खान को कोई भी खरीदार नहीं मिला। जिस कारण सरफराज खान आईपीएल 2024 में नहीं खेलेंगे।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में किया कमाल

सरफराज खान को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में डेब्यू का मौका मिला था। अपने पहले इंटरनेशनल मैच की दोनों पारियों में सरफराज खान ने अर्धशतक लगाया। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सरफराज खान ने अभी तक टीम इंडिया के लिए तीन टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 50 की औसत से 200 रन बनाए हैं। सरफराज खान स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ बड़े-बड़े छक्के लगाने की काबिलियत है।

0/Post a Comment/Comments