क्या ईशान-अय्यर के लिए करो या मरो जैसा होगा IPL 2024? जाने वजह


 IPL 2024: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड इस समय युवा खिलाड़ियों को ज्यादा मौके दे रही है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के कई युवा खिलाड़ी खेल रहे हैं। कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ का दिल जीत रहे हैं। आपको बता दे कि टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और इशान किशन का क्रिकेट करियर विवादों में बना हुआ है। जिस कारण आईपीएल 2024 ईशान किशन और श्रेयस अय्यर के लिए करो या मरो जैसा साबित हो सकता है।

ईशान और अय्यर को IPL में करना होगा शानदार प्रदर्शन

T20 विश्व कप से पहले आईपीएल 2024 पर कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ की नजरे गड़ी होगी। क्योंकि t20 विश्व कप में बीसीसीआई ज्यादातर उन खिलाड़ियों को मौका देगी जो आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करेंगे। टीम इंडिया में फिर से वापसी करने के लिए युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और ईशान किशन के पास आखिरी जरिया आईपीएल ही बचा है। क्योंकि अगर ईशान किशन और श्रेयस अय्यर आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें फिर से टीम इंडिया में मौका मिलने की संभावना ।है लेकिन अगर इस सीजन में दोनों खिलाड़ी बल्ले से कमाल नहीं कर पाए तो उनकी वापसी टीम इंडिया में बहुत ही मुश्किल हो जाएगी।

विवादों में है ईशान और अय्यर का करियर

बीसीसीआई ने ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को रणजी ट्रॉफी खेलने को कहा था लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों ने बीसीसीआई की बात को नजर अंदाज कर दिया। इसके बाद ईशान किशन और श्रेयस अय्यर की इस हरकत से बीसीसीआई नाराज हो गई जिसके बाद ईशान किशन और श्रेयस अय्यर बीसीसीआई के सैंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर हो गए हैं और उन्हें टीम इंडिया में भी मौका नहीं मिल रहा है।

0/Post a Comment/Comments