IPL 2024 से पहले धोनी की CSK को लगा बड़ा झटका, पिछले साल फाइनल जिताने वाला ये खिलाड़ी हुआ आईपीएल से बाहर


CSK : आईपीएल 2024 को शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन शेष रह गए है। 22 मार्च को गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच होने वाले मुकाबले के साथ ही इस टूर्नामेंट का शुरुआत हो जाएगा। दोनों टीमों के प्रशंसक इस मुकाबले का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसी बीच एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खेमे के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। टीम का धाकड़ खिलाड़ी को चोटिल है,और आईपीएल के शुरुआती मुकाबलों से बहहर हो सकता है।

IPL 2024 से पहले चोटिल हुआ CSK का यह खिलाड़ी

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के ठीक पहले एमएस धोनी (MS Dhoni) के नेतृत्व वाली सीएसके (CSK) को एक बड़ा झटका लगा है। गत विजेता चेन्नई के धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) के चोटिल होने की खबर सामने आ रही है। खबरों के अनुसार वह आईपीएल 2024 के शुरुआती मुकाबलों से बाहर रह सकते है।

न्यूज़ीलैंड टीम के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) का आईपीएल 2023 में प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था और टीम को विजेता बनाने में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने पिछले सत्र में 16 मैचों में 6 अर्धशतकों की बदौलत 672 रन बनाए थे। ऐसे में अगर वह बाहर होते है तो चेन्नई की टीम के लिए यह बड़ा झटका होगा।

यह खिलाड़ी ले सकता है उनकी जगह

एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्क्वाड में शामिल कीवी टीम के धाकड़ बल्लेबाज डेवोन कॉनवे चोट के चलते आईपीएल 2024 (IPL 2024) के शुरुआती मुकाबलों से बाहर हो सकते है। जिसके बाद से फैंस के बीच यह चर्चा बनी हुई है की डेवोन कॉनवे (Devon Conway) अगर बाहर हो जाते है तो उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में किस खिलाड़ी को जगह मिल सकती है।

इस पर कुछ फैंस यह संभावना व्यक्त कर रहे है की कॉनवे की जगह टीम में न्यूज़ीलैंड के ही हरफनमौला खिलाड़ी रचिन रवींद्र (Rachin Ravindra) को मौका दिया जा सकता है,जिन्हे सीएसके (CSK) की टीम ने आईपीएल 2024 (IPL 2024) की नीलामी में अपने टीम में शामिल किया था। कीवी ऑलराउंडर रचिन रवींद्र ने पिछले साल भारत में हुए विश्व कप 2023 में बेहद शानदार प्रदर्शन किया था,वह उस टूर्नामेंट में 578 रन बनाने के साथ टॉप स्कॉरर में से एक रहे थे।

0/Post a Comment/Comments