CSK ना ही MI बल्कि इस बार ये टीम जीतेगी IPL 2024 की ट्रॉफी, एबी डिविलियर्स और ब्रेट ली ने पहले ही कर दी भविष्यवाणी

 


IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग के 17 वें संस्करण की शुरुआत हो चुकी है साथ ही फैंस,क्रिकेट एक्सपर्ट और पूर्व क्रिकेटरों ने आईपीएल 2024 के विजेता टीम और प्लेऑफ में पहुँचने वाली टीमों को लेकर अपनी संभावना बताना शुरू कर दिया है। इस बीच दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स (Ab De Villiers) और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) ने आईपीएल 2024 (IPL 2024) जीतने वाली टीम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। जिसके बाद से उनके भविष्यवाणी की चर्चा क्रिकेट जगत में बहुत तेजी से हो रही है। आगे हम इस खबर के माध्यम से उनके भविष्यवाणी को विस्तार से बताने वाले है।

ये टीम जीत सकती है IPL 2024 का खिताब

आईपीएल 2024 (IPL 2024) शुरू होते ही भविष्यवाणियों का सिलसिला शुरू हो चुका है,इस दौरान क्रिकेट जगत के दो पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों ने इस लीग के प्रमुख टीमों में से एक टीम के खिताब जीतने का प्रीडिक्शन किया है। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने भविष्यवाणी किया है की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (Royal Challengers Bangaluru) आईपीएल 2024 का खिताब जीत सकती है। उन्होंने इस विषय पर बातचीत करते हुए कहा की,

“मुझे विश्वास है की इस बार हम इसे जीत सकते है और इसे जीतेंगे। देखिए,धैर्य रखना होगा है,यह एक मजेदार खेल है। क्रिकेट का अनुमान नहीं लगाया जा सकता है,अन्यथा यह उबाऊ हो जाता। “

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) ने भी एबी डिविलियर्स का समर्थन करते हुए कहा की,,

“मैं 10 फ्रेंचाईजियों की लिस्ट देख रहा था और मैं इसलिए नहीं की वह (एबी डिविलियर्स) मेरे बगल में बैठे है,बल्कि मुझे ऐसा लगता है की इस साल आरसीबी के लिए कप जीतने का अच्छा मौका है।”

आईपीएल 2024 का हो गया आगाज

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का आगाज हो चुका है और पहले मुकाबले में ही फाफ डू प्लेसिस (Faf Du Plessis) की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (Royal Challengers Bangaluru) की टीम को हार का सामना करना पड़ा है। चन्नई सुपर किंग्स की टीम ने बेंगलुरू को संस्करण के पहले मैच में ही 6 विकेट से शिकस्त दे दिया है। पहले मैच में खराब शुरुआत के बाद भी टीम आरसीबी फैंस का यह मानना है दिग्गज विराट कोहली की टीम ने बेहतर कमबैक करते हुए इस साल पहली बार खिताब अपने नाम कर लेगी।

0/Post a Comment/Comments