हार्दिक पांड्या ने मलिंगा को नहीं लगाया गले, भड़के फैंस बोले- 'ये तो धक्का दे रहा है'

 


IPL 2024 में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की अगुवाई कर रहे हैं। एमआई सीजन में अब तक अपने दो मैच खेल चुकी है जिसमें उन्हें सिर्फ और सिर्फ हार का सामना करना पड़ा है। बीते बुधवार, 27 मार्च को मुंबई का मुकाबला हैदराबाद से हुआ था जिसमें उन्हें 31 रनों से हार का स्वाद चखना पड़ा। SRH से मिली हार के बाद एमआई कैप्टन हार्दिक पांड्या टूटे हुए नज़र आए। इसी बीच एक ऐसी घटना घटी जिसके कारण अब हार्दिक पर फैंस भड़क रहे हैं।

लसिथ मलिंगा को नहीं लगाया गले

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एमआई और एसआरएच मुकाबले के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिलाते नज़र आ रहे हैं। इसी बीच एमआई के बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा टीम कैप्टन हार्दिक पांड्या से गले मिलने की कोशिश करते हैं, लेकिन यहां हार्दिक उन्हें इग्नोर कर देते हैं।

हार्दिक ठीक से मलिंगा को गले नहीं मिले जिस वजह से अब फैंस उन पर भड़क रहे हैं। फैंस का मानना है कि पांड्या यहां एटीट्यूड दिखा रहे थे। वहीं कुछ यूजर्स तो ऐसे हैं जिन्होंने तो ये तक दावा किया है कि हार्दिक ने मलिंगा को छक्का दिया। ये भी जान लीजिए कि इस घटना के अलावा हार्दिक और मलिंगा का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें मलिंगा हार्दिक के लिए कुर्सी छोड़ते नज़र आए थे।

वायरल वीडियो में मलिंगा और कीरोन पोलार्ड कुर्सी में बैठे हुए देखे जा सकते हैं और इसी बीच हार्दिक पांड्या उनके पास आकर खड़े हो जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक को खड़ा देखकर पहले पोलार्ड कुर्सी से उठते हैं, लेकिन इसी बीच मलिंगा अपनी कुर्सी छोड़ देते हैं और वहां से चले जाते हैं। फिर हार्दिक कुर्सी पर बैठ जाते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद भी हार्दिक पर फैंस का गुस्सा फूटा है। 

0/Post a Comment/Comments