सूर्यकुमार यादव से भी खतरनाक अंदाज में बल्लेबाजी करता है ये युवा खिलाड़ी, लेकिन विराट कोहली आरसीबी में नहीं देगें मौका

 


Royal Challengers Bangalore : आईपीएल 2024 को शुरू होने वाला है फैंस अपनी-अपनी टीमों को सपोर्ट करने के लिए बहुत उत्साहित है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 22 मार्च को चेन्नई में चेपाक के मैदान पर खेले जाने वाले मुकाबले के साथ ही आईपीएल 2024 की शुरुआत हो जाएगी। इस दौरान आरसीबी के फैंस के बीच एक युवा बल्लेबाज की चर्चा हो रही है,जिसने घरेलू स्तर पर शानदार प्रदर्शन किया है,प्रशंसकों का यह कहना है की विराट कोहली स्टारर टीम आरसीबी के टीम प्रबंधन को इस खिलाड़ी को आईपीएल 2024 (IPL 2024) में मौका देना चाहिए।

शानदार बल्लेबाज है Royal Challengers Bangalore का ये खिलाड़ी

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के लिए फैंस फाफ डू प्लेसिस की अगुवाई वाली विराट कोहली स्टारर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीम को खिताब के प्रबल दावेदारों में से एक मान रहे है। फैंस का यह कहाँ है की आरसीबी की टीम की बल्लेबाजी कैमरून ग्रीन के आने के बाद और मजबूत हो गई है। साथ ही फैंस का यह मानना है की टीम के पास सुयश प्रभुदेसाई (Suyash Prabhudessai) जैसा धाकड़ युवा बल्लेबाज भी मौजूद है।

गोवा की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले सुयश प्रभुदेसाई (Suyash Prabhudessai) तेजी से रन बनाने के लिए जाने जाते है। हालांकि पिछले सत्र में इन्हे ज्यादा मौके नहीं मिले थे लेकिन फैंस का यह कहना है की टीम प्रबंधन इनके नाम पर विचार कर सकती है और यह आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (Royal Challengers Bangalore) की टीम में खेलते हुए दिखाई दे सकते है।

ऐसा रहा है टी20 में प्रदर्शन

भारतीय बल्लेबाज सुयश प्रभुदेसाई (Suyash Prabhudessai) आईपीएल 2024 (IPL 2024) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (Royal Challengers Banglore) का हिस्सा है,वहीं घरेलू क्रिकेट में यह गोवा की टीम का प्रतिनिधित्व करते है। अगर हम इनके टी20 करियर पर नजर डालें तो सुयश का टी20 करियर बेहद शानदार रहा है। इन्होंने 46 मैचों की 41 पारियों में 27.28 की औसत से 873 रन बनाएं है।

इस दौरान इनके बल्ले से 3 अर्धशतकीय परियां निकली है। इन्होंने टी20 क्रिकेट में 74 चौके और 36 छक्के लगाये है। फैंस का यह मानना है की इस बार आईपीएल 2024 में यह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (Royal Challengers Banglore) के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित हो सकते है।

0/Post a Comment/Comments