'ये मेरा चेपॉक में आखिरी मैच हो सकता है', दिनेश कार्तिक भी लेने वाले हैं रिटायरमेंट!

 


Dinesh Karthik IPL Retirement: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangaluru) के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के मौजूदा सीजन के बाद बड़ा ऐलान कर सकते हैं। दरअसल, 38 वर्षीय दिनेश कार्तिक ने बीते शुक्रवार (22 मार्च) को सीएसके (CSK) और आरसीबी (RCB) के बीच खेले गए मैच के बाद ये संकेत दिये हैं कि वो जल्द ही आईपीएल से भी रिटायरमेंट का ऐलान कर सकते हैं।

चेपॉक में खेले गए मुकाबले के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिनेश कार्तिक से एक पत्रकार ने ये सवाल किया था कि क्या चेपॉक में आपका ये आखिरी मैच है? जिस पर जवाब देते हुए दिनेश कार्तिक ने इशारों ही इशारों में अपने रिटायरमेंट पर दिल की बात कही।

दिनेश कार्तिक बोले, 'यह बहुत अच्छा सवाल है। मैं सचमुच चाहता हूं कि ये यहां मेरा आखिरी मैच ना हो, क्योंकि प्लेऑफ के कुछ मैच यहां हो सकते हैं। अगर मैं प्लेऑफ के लिए यहां वापस आता हूं, तो वो आखिरी हो सकता है। अगर ऐसा नहीं होता तो यही चेपॉक में मेरा आखिरी मैच हो सकता है।'

आपको बता दें कि हाल ही में दिनेश कार्तिक ने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट से भी संन्यास लिया है। इतना ही नहीं, सीएसके और आरसीबी के बीच खेले गए मैच के दौरान वो विकेटकीपिंग करने के लिए मैदान पर भी नहीं आए। आरसीबी के लिए कीपिंग युवा खिलाड़ी अनुज रावत ने की। वहीं सीएसके की बैटिंग के दौरान यश दयाल ने इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर कार्तिक को रिप्लेस किया। इस मैच में दिनेश कार्तिक ने 26 गेंदों पर नाबाद 38 रन ठोके थे।

0/Post a Comment/Comments