‘उसकी कोई इज्जत नहीं…’, पूर्व क्रिकेटर ने विराट कोहली पर दिया विवादित बयान, सुनकर फैंस का खौल उठेगा खून


Virat Kohli: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण का पहला मुकाबला चेन्नई के एमए चितम्बरम स्टेडियम में डिफेंडिंग चैंपियंस चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 22 मार्च को खेल जाएगा। इसके साथ ही एमएस धोनी और विराट कोहली (Virat Kohli) की लम्बे समय के बाद मैदान पर वापसी भी होगी।

इसी बीच एक पूर्व दिग्गज ने विराट कोहली को लेकर ऐसा बयान दिया है, जो उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा। उन्होंने आईपीएल के सन्दर्भ में कहा है कि विराट कोहली की महानता में हालिया समय में गिरावट आई है। आइये आपको बताते हैं कि ये पूरा मामला क्या है।

Virat Kohli की महानता में आई है गिरावट!

सीएसके और आरसीबी के बीच होने वाले आईपीएल 2024 के ओपनिंग मुकाबले को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी हैं। ऑस्ट्रेलियाई के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने भी स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए इस मैच को लेकर अपनी राय दी है, जिसमें उन्होंने चेन्नई के मैदान पर विराट कोहली के हालिया प्रदर्शन पर निशाना साझा है। हेडन ने कहा,

“चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ विराट का रिकॉर्ड शानदार है, लेकिन 2021 के बाद से पावर-प्ले में एमएस धोनी ने कुछ अलग किया है। पांच में से तीन पारियों में, विराट पावर प्ले के भीतर आउट हुए हैं। हालांकि एक बात निश्चित है, यह (CSK vs RCB) एक ब्लॉकबस्टर मुकाबला होने वाला है।”

चेन्नई में नहीं चलता Virat Kohli का बल्ला

मैथ्यू हेडन का कहना है कि चेन्नई की पिच पर बल्लेबाजी करना मुश्किल और विराट को भी पिछले कुछ समय से इन मुश्किलों से जूझना पड़ा है, जिसके चलते उनके महानता में कमी आई है। उन्होंने कहा,

“इस मैदान पर विराट के हालिया प्रदर्शन से पता चलता है कि उनकी महानता कम हो गई है। यह बल्लेबाजी करने के लिए एक मुश्किल स्थान है, खासकर एक सलामी बल्लेबाज के लिए टेनिस बॉल जैसी अजीब सी उछाल वाली पिच पर खेलना कठिन है। यह पिच काफी धीमा और कठिन है। हालांकि, जब खेल खुल जाता है, तो यहीं पर विराट सबसे खतरनाक साबित हो सकते हैं।”

आपको बता दें कि आखिरी बार विराट कोहली (Virat Kohli) ने जब सीएसके के खिलाफ मैच खेला था, तो विराट 4 गेंदों में 6 रन बनाकर आउट हो गए थे। हालांकि, उनके लिए आईपीएल 2023 काफी अच्छा रहा। कोहली ने 14 मैचों में 2 शतक और 6 अर्धशतकों की मदद से 639 रन बनाए।

0/Post a Comment/Comments