बुमराह से भी लाख गुना बेहतर है ये खिलाड़ी, लेकिन द्रविड़ ने दूध में पड़ी मक्खी की तरह टीम इंडिया से निकाल फेंका बाहर


 Team India: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय काफी अच्छे दौर से गुजर रही है। पिछले कुछ सालों में युवा खिलाड़ियों को खूब मौके दिए गए हैं. मौजूदा समय में टीम इंडिया (Team India) के प्लेइंग इलेवन में जगह बनाना काफी मुश्किल हो गया है. टीम का एक ऐसा गेंदबाज अब टीम में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहा है. लेकिन टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) अब इस गेंदबाज को मौका नहीं दे रहे हैं. इस गेंदबाज ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है. लेकिन इसे अब तक ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला है.

शानदार प्रदर्शन के बाद भी टीम इंडिया से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

दरअसल, टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) पिछले कुछ महीनों से टीम से बाहर हैं. उमरान अपनी तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई मौकों पर खुद को साबित किया है. लेकिन इसके बावजूद अब उन्हें टीम में जगह नहीं मिल रही है. उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच जुलाई 2023 में खेला था. उसके बाद से उन्हें मौका नहीं मिला है. टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने उन्हें साफ तौर पर टीम से अलग कर दिया है. उमरान अब आईपीएल 2024 में अपनी गेंदबाजी से कहर बरपाते नजर आएंगे.

“किंग को टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया में होना ही चाहिए” इस पाकिस्तानी दिग्गज ने विराट कोहली का किया समर्थन

Umran Malik का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर

उमरान मलिक (Umran Malik) को अभीतक टीम इंडिया (Team India) की तरफ से ज्यादा क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला है. उन्होंने अब तक 10 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 6.54 की इकॉनमी से 13 विकेट लिए हैं। उन्होंने अब तक 8 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने 10.49 की औसत से 11 विकेट लिए हैं. वह पिछले तीन साल से आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे हैं. उन्होंने अब तक 25 आईपीएल मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 9.33 की इकोनॉमी से 29 विकेट लिए हैं।

0/Post a Comment/Comments