इंटरनेशनल क्रिकेट में धमाल मचाने वाले सरफराज की टीम इंडिया में हुई एंट्री, इस टीम में घायल खिलाड़ी को करेंगे रिप्लेस

Sarfaraz Khan: शुक्रवार, 22 मार्च को इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खत्म हुई 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में धमाल मचाने वाले युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) भी आईपीएल 2024 में एक्शन मोड में नजर आ सके हैं।

सरफ़राज़ आईपीएल 2024 के ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ धमाल मचाने के बाद उन्हें आईपीएल में भी आजमाया जा सकता है। आइये आपको बताते हैं कि किस टीम की तरफ से आईपीएल में हिस्सा ले सकते हैं।

इस टीम की तरफ से धमाल मचाएंगे Sarfaraz Khan

आईपीएल 2022 का ख़िताब जीतने वाली गुजरात टाइटंस के लिए नया सीजन शुरू होने से पहले एक के बाद एक कई बुरी खबर आ रही हैं। इसी क्रम में अब उनके धाकड़ खिलाड़ी रॉबिन मिंज सड़क दुर्घटना में चोटिल हो गए हैं और वे आईपीएल 2024 में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। ऐसे में सरफराज खान को उनके स्थान पर आजमाया जा सकता हैं।

आईपीएल 2024 के ऑक्शन में रॉबिन को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने 3.60 करोड़ रुपये खर्च कर अपने खेमे में शामिल किया था। आईपीएल में हिस्सा लेने वाले रॉबिन पहले आदिवासी खिलाड़ी हैं।

शानदार फॉर्म में हैं Sarfaraz Khan

सरफराज खान ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में ही बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया था। उन्होंने पहली पारी में 62, जबकि दूसरी पारी में भी 68* रनों की इनिंग खेली थी। वहीं, आखिरी टेस्ट की एकमात्र पारी में उनके बल्ले से 56 रन निकले।

सरफराज (Sarfaraz Khan) आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, किंग इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) और दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल चुके हैं। मगर कहीं भी वे अपनी छाप छोड़ने में सफल नहीं हो सके। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने आईपीएल करियर में खेले 50 मैचों में 22.50 की औसत और 130.58 के स्ट्राइक रेट से 585 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से केवल एक अर्धशतक निकला हैं।


0/Post a Comment/Comments