लड़कियां पटाने में माहिर है टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, हर दिन कपड़ों की तरह बदलता है गर्लफ्रेंड


Team India: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अपने खिलाड़ियों को जमकर पैसा देता है। हाल के समय में कई युवा खिलाड़ियों ने भारत के लिए डेब्यू किया है और अच्छा प्रदर्शन दिखाया है, जिससे उन्हें मोटी कमाई हुई। कुछ खिलाड़ी ने इस शोहरत को खुले दिमाग से हैंडल किया, जबकि खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिन्होंने सफलता को अपने सिर चढ़ा लिया।

हालांकि, इसके बाद उनके करियर को अर्श से फर्श पर आने में भी समय नहीं लगा। आज हमको आपको ऐसे ही एक भारतीय खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस समय अपने करियर से अधिक ध्यान लड़कियों पर दे रहा है।

Team India का यह खिलाड़ी कपड़ों की तरह बदलता है गर्लफ्रेंड

टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इन दिनों खराब फॉर्म के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। आईपीएल 2024 में वो कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी करर्ते हुए दिखाई देंगे। हालांकि, श्रेयस अपने खेल से अधिक महिलाओं के साथ रिश्तों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं।

अक्सर श्रेयस को युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा के साथ पार्टी में स्पॉट किया जाता है। इतना ही नहीं दोनों साथ में रील्स भी बनाते हैं। कई लोगों ने तो यहां तक दावा किया है कि दोनों के बीच सीक्रेट रिलेशन है। हालांकि धनश्री श्रेयस के जीवन में एकमात्र महिला नहीं हैं। उन्हें और भी लड़कियों के साथ पब, पार्टी और डिनर पर देखा जाता है। हाल ही में अय्यर को त्रिशा कुलकर्णी के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था।

ख़राब फॉर्म से जूझ रहे हैं अय्यर

हाल ही में रणजी ट्रॉफी 2024 के फाइनल मुकाबले की दूसरी पारी में श्रेयस अय्यर ने मुंबई के लिए 95 रन की पारी खेली थी। फाइनल से पहले सेमीफाइनल में भी श्रेयस का बल्ला खामोश रहा। तमिलनाडु के खिलाफ मैच में दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। इतना ही नहीं हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी उन्हें शुरुआती 2 मैच खेलने का मौका मिला, लेकिन वे वहां भी फ्लॉप साबित हुए ।

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने हैदराबाद में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट में पहली इनिंग में 35 और दूसरी पारी में 13 रन की पारियां खेली थी। इसके बाद विशाखापत्तनम टेस्ट में भी उनका बल्ला खामोश रहा। यहां ने अय्यर ने पहली पारी में 59 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 27 रन बनाए। वहीं, दूसरी पारी में भी वे 52 गेंदों में 29 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इंग्लैंड से पहले दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी अय्यर का बल्ला खामोश रहा था।

0/Post a Comment/Comments