'मुझे नहीं पता वो मेरा रोल करेंगे या नहीं', 41 साल के एक्टर को अपनी बायोपिक में हीरो देखना चाहते हैं केएल राहुल

 


KL Rahul Biopic: बीते समय में बॉलीवुड ने मशहूर खिलाड़ी से जुड़ी कई बायोपिक बनाई है। आने वाले समय में भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ केएल राहुल (KL Rahul) के ऊपर भी बायोपिक बन सकती है। ऐसे में खुद केएल राहुल ने अपने पंसदीदा एक्टर का नाम लेकर दुनिया को ये बताया है कि वो किसे अपनी बायोपिक में मुख्य किरदार निभाता देखना चाहते हैं।

मुझे पता नहीं वो मेरी बायोपिक करेंगे या नहीं

केएल राहुल बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अच्छे दोस्त और प्रशंसक हैं। राहुल का मानना है कि रणबीर ऐसे एक्टर हैं जो बायोपिक मूवी में बेमिसाल काम करते हैं जिस वजह से वो अपनी बायोपिक में भी रणबीर कपूर को मुख्य किरदार की भूमिका में देखना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि वो मेरा किरदार निभाना चाहेंगे या नहीं, लेकिन मैं मानता हूं कि रणबीर कपूर एक शानदार अदाकार हैं। उन्होंने कुछ बायोपिक कि हैं जो कि मुझे काफी पसंद आई। मुझे लगता है कि वो मेरा किरदार अच्छे से निभा पाएंगे।' ये भी जान लीजिए कि रणबीर कपूर और केएल राहुल एक साथ कमेंट्री कर चुके हैं और काफी अच्छे दोस्त हैं। वहीं रणबीर कपूर भी केएल राहुल के बड़े फैन हैं।

मैदान पर वापसी करने वाले हैं केएल राहुल

गौरतलब है कि केएल राहुल हाल ही में भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे जिस वज़ह से वो पूरी सीरीज नहीं खेल पाए। हालांकि अब आगामी आईपीएल सीजन के साथ उनकी मैदान पर वापसी होने वाली है। आईपीएल 2024 में केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स की अगुवाई करने वाले हैं। सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होगी, वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स अपना पहला मैच 24 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने वाली है।

0/Post a Comment/Comments