‘विराट के लिए क्रिकेट से बड़ा..,, ‘ हरभजन सिंह ने लगाया अटकलों पर पूर्ण विराम, बताया टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे कोहली!

 


Virat Kohli: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप इसी साल जून में अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेला जाएगा। इस मेगा इवेंट में 20 टीमें हिस्सा लेने वाली हैं। यानि ख़िताब जीतना पहले से कही ज्यादा कठिन होने वाला है। इसी बीच भारतीय मीडिया में पिछले कुछ दिनों से चर्चाएं हैं कि टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) का हिस्सा नहीं होंगे।

इस खबर से सामने आने के बाद से ही फैंस काफी निराश थे, लेकिन अब पूर्व भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। साथ ही उन्होंने आईपीएल 2024 में उनकी दमदार वापसी की कामना की है।

हरभजन सिंह ने Virat Kohli पर दिया बड़ा बयान

हरभजन सिंह का कहना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) जब भी ब्रेक के बाद मैदान पर वापसी करते हैं, तो उनका कमबैक तगड़ा होता है। साथ ही उनका कहना है कि विराट टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जरूर हिस्सा लेंगे और अपने प्रदर्शन से भारत को ख़िताब भी जिताएंगे। भज्जी ने न्यूज़ 24 स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए कहा,

“विराट कोहली जब मैदान पर लौटेंगे तो आप उनमें गजब का फुर्तीलापन देखेंगे। कोहली उसी तरह से नजर आएंगे, जैसे 10 साल पहले थे। क्योंकि मैं जानता हूं कि कोहली के लिए क्रिकेट सबसे अजीज है। मगर उससे भी बड़ी चीज उनके लिए परिवार है। उन्होंने इसीलिए परिवार को समय दिया है।”

उन्होंने आगे कहा, “कोहली जरूर चाहेंगे कि टी20 वर्ल्ड कप में कुछ कमाल करें। वह विराट रूप धारण करके वर्ल्ड कप जिताना चाहेंगे। कोहली ने हाल में क्रिकेट नहीं खेला है मगर उन्होंने जब भी कमबैक किया है, वो तगड़ा रहा है। उम्मीद करते हैं कि यह कमबैक कुछ बड़ा लेकर आए।”

हरभजन को विराट से आईपीएल में भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

हरभजन सिंह को उम्मीद है कि विराट कोहली आगामी आईपीएल सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अच्छा प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा, “आरसीबी के फैंस को भी कोहली के कमबैक से बहुत उम्मीद होंगी। आरसीबी के फैंस को लंबे समय से ट्रॉफी का इंतजार है। भारत भी ट्रॉफी का इंतजार कर रहा है। जून में टी20 वर्ल्ड कप होना है। उम्मीद करते हैं कि भारतीय टीम का खिताबी सूखा समाप्त होगा। रोहित शर्मा, विराट कोहली और अन्य खिलाड़ी ट्रॉफी भारत लेकर आएंगे।”

गौरतलब है कि विराट कोहली पिछले दो महीने से खेल के मैदान से दूर हैं। उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने अकाय रखा है।

0/Post a Comment/Comments