स्टार्क या कमिंस नहीं बल्कि ये भारतीय गेंदबाज है 20-25 करोड़ लेने का असली हकदार, लेकिन मिलते हैं कौड़ी के बराबर पैसे

IPL 2024: आईपीएल 2024 के रोमांच की शुरुआत हो चुकी है,सभी टीमों ने अपना पहला मैच खेल लिया है। मौजूदा संस्करण के पहले मैच में मुंबई इंडियंस के सामने गुजरात टाइटंस की टीम आमने – सामने थी। मैच में भारतीय टीम के धाकड़ गेंदबाज ने अपनी टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए शानदार प्रदर्शन किया,जिसके बाद से फैंस के बीच यह चर्चा तेज हो गई है की भारतीय गेंदबाज को आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा पैसे में मिलने चाहिए।

IPL 2024 में टीम इंडिया के गेंदबाज ने किया धमाकेदार प्रदर्शन

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 5वें मैच में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस (MI vs GT) के बीच खेले गए मैच में अपनी टीम मुंबई का प्रतिनिधित्व करते हुए जसप्रीत बुमराह ने अपनी शानदार गेंदबाजी से फैंस को खुश कर दिया। इस मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए जसप्रीत बुमराह ने 4 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट झटके। जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इस मैच में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे।

इस दौरान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की गेंदबाजी देखकर फैंस के बीच इस बात की चर्चा बहुत तेजी से होने लगी की भारतीय गेंदबाज को आईपीएल में सबसे ज्यादा पैसे मिलने चाहिए। कुछ प्रशंसकों का तो यह भी कहना है की जसप्रीत बुमराह एकमात्र ऐसे गेंदबाज है,जिन्हे आईपीएल में 20 करोड़ से अधिक रुपए की धनराशि मिलनी चाहिए।

IPL 2024 में इतने रुपए में फ्रेंचाइजी ने किया रिटेन

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की फ्रेंचाइजी ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को 12 करोड़ रुपए में रिटेन किया है। वहीं दूसरी तरफ इस साल दुबई में आयोजित हुई आईपीएल 2024 की नीलामी में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) को 24.75 करोड़ रुपए की बोली लगाकर कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी टीम में शामिल किया था,वहीं पैट कमिंस (Pat Cummins) को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 20.50 करोड़ रुपए की बोली लगाकर अपने स्क्वाड में शामिल किया था,दोनों ही गेंदबाज अपने पहले मैच में बिल्कुल प्रभावहीन दिखे। जबकि जसप्रीत बुमराह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इस टूर्नामेंट की शुरुआत किया है।

0/Post a Comment/Comments