Free Fire MAX Tips: हीरोइक टियर तक पहुंचने में मदद करेंगे ये कैरेक्टर


 Free Fire MAX एक लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम है। इसमें टियर-रैंकिंग सिस्टम है, जहां प्लेयर्स हाई उच्च लीग में पहुंच सकते हैं और बहुत सारे फ्री रिवॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं। गेम में हीरोइक टियर सबसे अधिक मांग वाला डिविजन है। प्लेयर्स हमेशा यहां तक पहुंचने की कोशिश में लगे रहते हैं। हालांकि, ऐसा करना आसान नहीं है। इसके लिए प्लेयर्स क कई बातों का खास ध्यान ध्यान रखना होता है। आज हम इस आर्टिकल में हम तीन ऐसे कैरेक्टर के बारे में बताने वाले हैं, जो प्लेयर्स को हीरोइक टियर तक पहुंचने में मदद करेंगे। आइये, जानते हैं।

Free Fire MAX में हीरोइक टियर के लिए बेस्ट कैरेक्टर

Chrono कैरेक्टर

Time Turner पावर के साथ आना वाला Chrono कैरेक्टर हीरोइक टियर तक पहुंचने में प्लेयर की काफी मदद करता है। इस कैरेक्टर को रैंक पुश करने के लिए पावरफुल माना जाता है। इसका यूज करने पर एक ब्लॉक बनता है। इस ब्लॉक में प्लेयर्स को किसी भी प्रकार की कोई डैमेज नहीं होता है और वे दुश्मनों से सुरक्षित रहते हैं। इसका कूलडाउन टाइम 110 सेकेंड्स है। इसकी मदद से आप लंबे समय तक गेम में सर्वाइव करते हैं और आसानी से हीरोइक टियर तक पहुंच सकते हैं।

K

फ्री फायर मैक्स में K को काफी पसंद किया जाता है। इस कैरेक्टर के पास Master of All नाम की स्किल है। बता दें कि यह गेम में एक्टिव पावर के साथ आने वाला मेल कैरेक्टर है। फ्री फायर मैक्स के इस कैरेक्टर में जिउ-जित्सु और साइकोलॉजी मोड्स मिलते हैं। ये दोनों ही मोड्स अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं। इस कैरेक्टर का कूलडाउन टाइम 6 सेकेंड्स है। रैंक पुश करने के लिए यह जबरदस्त है और प्लेयर्स को आसानी से हीरोइक टियर तक पहुंचाता है।

DJ Alok

Free Fire MAX के लोकप्रिय और पुराने कैरेक्टर में से एक DJ Alok का नाम भी आता है। साथ ही, यह हीरोइक टियर के लिए भी अच्छा होता है। इसकी Drop the beat की पावर टीमवर्क पर बेस्ड है। अग्रेसिव खेलने वाले प्लेयर्स को इस कैरेक्टर का यूज जरूर करना चाहिए। यह कैरेक्टर 5 मीटर के अंदर मबवमेंट स्पीड को 15 प्रतिशत बढ़ाता है। इसमें 10 सेकेंड्स तक 3 HP मिलते हैं। इसका यूज करके प्लेयर हीरोइक टियर तक पहुंच सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments