पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट पर भड़के आज़म खान, लगातार मौके ना मिलने को लेकर दी तीखी प्रतिक्रिया

 


विकेटकीपर-बल्लेबाज आज़म खान (Azam Khan) ने पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। आज़म ने उन्हें लगातार मौके ना देने और उनकी काबिलियत पर भरोसा ना दिखाने के लिए टीम मैनेजमेंट को लताड़ लगाई है।

25 वर्षीय खिलाड़ी को विकेटकीपिंग के साथ-साथ बड़े हिट लगाने की क्षमता के लिए जाना जाता है और उन्हें इसी वजह से साल 2021 में पाकिस्तान के लिए T20I डेब्यू करने का मौका भी मिला था। हालाँकि, उसके बाद से वह कई बार अंदर-बाहर हुए और अभी तक अपने करियर में सिर्फ 8 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उनके नाम 4.83 की बेहद साधारण औसत से 29 रन दर्ज हैं।

आज़म को हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे पर खेली गई T20I सीरीज के दौरान टीम में मौका मिला था लेकिन उन्हें सभी पांच मैच नहीं खिलाये गए थे और बीच में ही तीन मैचों के बाद ड्रॉप कर दिया गया था।

शोएब मलिक के साथ हालिया चर्चा के दौरान आज़म खान ने पाकिस्तान मैनेजमेंट पर सवाल उठाये और कुछ अहम चीजों का जिक्र किया। उन्होंने कहा,

पिछले 4 सालों में मैंने तीन बार वापसी की है और मैंने कभी भी पूरी सीरीज नहीं खेली है, इसलिए मुझे थोड़ा दुख होता है कि या तो आप मुझे पूरी सीरीज दे दें या मुझे पूरी तरह से बाहर कर दें, या मुझे बीच में ही न लटका दें, इसलिए मुझे इस बात का अफसोस है। मैंने हमेशा समझा है कि जब मैं लीग क्रिकेट खेलता हूं, तो मुझे पूरा मौका मिलता है क्योंकि वे जानते हैं कि मैं उन्हें मैच जिता सकता हूं, इसलिए वे मुझे यहां बुला रहे हैं। इसका मतलब है कि या तो आप मेरे मन में संदेह डाल रहे हैं कि मैं इस स्तर पर अच्छा नहीं हूं, फिर यह ठीक है, फिर मैं अपना रास्ता खुद खोज लूंगा।

गौरतलब हो कि आज़म खान के T20I आंकड़े भले ही साधारण हो लेकिन फ्रेंचाइजी क्रिकेट में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। हाल ही में उन्होंने ILT20 2024 में धमाकेदार बल्लेबाजी की थी और 18 गेंदों में टूर्नामेंट के इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक बनाया था।

0/Post a Comment/Comments