शोएब मलिक से अलग होने के बाद इस भारतीय क्रिकेटर से शादी करेंगी सानिया मिर्जा, वायरल हुई तस्वीरें

Sania Mirza: भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) पिछले महीने काफी चर्चों में थीं। उनके पति और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने उन्हें तलाक देकर तीसरी शादी कर ली है। उन्होंने पाकिस्तानी मॉडल शाना जावेद से शादी की है। एक साल से दोनों के बीच तलाक की खबरें मीडिया में आ रही थीं। शोएब से अलग होने के बाद अब सानिया का नाम एक भारतीय क्रिकेटर के साथ जोड़ा जा रहा है। अब ये खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

Sania Mirza टीम इंडिया के इस खिलाड़ी से करेंगी शादी

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को लेकर सोशल मीडिया पर कई दावे किए जा रहे हैं और उनकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में सानिया टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं और अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है. हालाकिं, यह खबर पूरी तरह से झूठी है। सानिया ने किसी से शादी नहीं की है. दरअसल, ये तस्वीरें AI से बनाई गई हैं और सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही हैं। कई लोग तो ये भी दावा कर रहे हैं कि दोनों के बीच जल्द ही शादी होने वाली है. लेकिन आपको बता दें कि ये खबर पूरी तरह से बेबुनियाद है।

दोनों के बीच ठीक नहीं चल रही थी चीजें

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) की शादी 2010 में हैदराबाद में हुई थी। इस शादी की मीडिया में खूब चर्चा हुई थी. इसके बाद दोनों दुबई जाकर रहने लगे। पिछले दो साल से दोनों को एक साथ नहीं देखा गया था. इसके बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ने की खबरें आने लगीं। कुछ महीने पहले ही शोएब ने सानिया को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। दोनों का एक पांच साल का बेटा भी है जो फिलहाल सानिया के साथ रहता है। सानिया अब तक मीडिया के सामने नहीं आई है.

0/Post a Comment/Comments