इन 4 भारतीय खिलाड़ियों की शादी दुनियाभर में बनी मजाक, 1 साल भी नहीं टिक सका रिश्ता, करनी पड़ी दूसरी शादी


Team India: भारत में क्रिकेट एक धर्म है, और इसलिए भारत में किसी भी अन्य खिलाड़ी की तुलना में क्रिकेटरों को सबसे अधिक ग्लैमर मिलता है। फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं। उनके प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल मामले तक. मौजूदा टीम इंडिया (Team India) में कई खुशहाल शादीशुदा जोड़ियां हैं। लेकिन टीम में कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे हैं जिनकी शादीशुदा जिंदगी में उतार-चढ़ाव आए। आज हम आपके लिए चार ऐसे खिलाड़ियों के नाम लेकर आए हैं जिन्होंने दो बार शादी की है।

1. मोहम्मद अजहरुद्दीन

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) का. अजहरुद्दीन की पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी उतार-चढ़ाव से गुज़री है। उनका नाम मैच फिक्सिंग में भी शामिल हो चुका है. उन्होंने दो शादी की लेकिन दोनों ही सफल नहीं रहीं। उन्होंने साल 1987 में नौरीन से शादी की, नौरीन से उनके दो बेटे हैं। इसके बाद 1996 से अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादी की। ये रिश्ता भी टिक नहीं सका और 2010 में दोनों अलग हो गए।

2. विनोद कांबली

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व खिलाड़ी और सचिन तेंदुलकर के बचपन के दोस्त विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने साल 1998 में नोएला लुईस से की थी. लेकिन ये रिस्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका. इसके बाद कांबली ने फैशन मॉडल एंड्रिया हेविट से शादी की, जिसके बाद उन्होंने ईसाई धर्म अपना लिया। 2010 में कांबली के बेटे जीसस क्रिस्टियानो कांबली का जन्म हुआ।

3. योगराज सिंह

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yograj Singh) की गिनती भारतीय क्रिकेट के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में होती है। उनके पिता योगराज सिंह ने दो शादियां कीं। उनकी पहली शादी शबनम सिंह से हुई थी, जो युवराज की मां हैं। इसके बाद उन्होंने सतवीर कौर से दूसरी शादी की। युवी अपनी मां शबनम के साथ रहते हैं। योगराज सिंह अपनी दूसरी पत्नी सतवीर और 2 बच्चों के साथ रहते हैं।

4. दिनेश कार्तिक

टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने 2007 में अपनी बचपन की दोस्त निकिता वंजारा से शादी की थी। लेकिन दिनेश को नहीं पता था कि उनकी पत्नी बाद में उनके साथी खिलाड़ी मुरली विजय से शादी कर लेगी। साल 2012 में दिनेश ने उन्हें तलाक दे दिया, जिसके बाद निकिता ने मुरली से शादी कर ली। इसके बाद कुछ सालों तक दिनेश अकेले रहे। इसके बाद उन्होंने साल 2015 में नेशनल प्लेयर दीपिका पल्लीकल से दूसरी शादी की।

0/Post a Comment/Comments