'मेरा लड़का...', ध्रुव जुरेल के टीम इंडिया सेलेक्शन पर रियान पराग का रिएक्शन हुआ वायरल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंग्लैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों के लिए शुक्रवार को 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी। इस टीम में कुलदीप यादव और अक्षर पटेल की वापसी हुई है जबकि टखने की चोट के बाद वापसी कर रहे अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को पहले दो टेस्ट से बाहर रखा गया है। वहीं, विकेटकीपर के रूप में ध्रुव जुरेल को भी टीम में चुना गया है और जुरेल के सेलेक्शन से एकतरफ फैंस हैरान हैं तो दूसरी ओर उनके साथी रियान पराग काफी खुश हैं।

रियान पराग ने सोशल मीडिया के जरिए जुरेल के सेलेक्शन पर अपनी खुशी जाहिर की है। पराग ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरा लड़का बन गया इंडिया अब रोक के दिखाओ कोई।'

पराग के इस ट्वीट को देखकर कुछ फैंस उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। वहीं, अगर खुद पराग की बात करें तो उन्होंने भी घरेलू क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और आकाश चोपड़ा समेत कई पूर्व क्रिकेटर्स ने उनकी तारीफ की है और हो सकता है कि अगर वो अपना ये फॉर्म आईपीएल में भी जारी रखते हैं तो उन्हें भी भारतीय टीम में खेलने का मौका मिल जाए।

अगर पहले दो टेस्ट मैचों के लिए चुनी गई भारतीय टीम की बात करें तो उप-कप्तान जसप्रीत बुमराह के नेतृत्व में सीम आक्रमण में मोहम्मद सिराज और मुकेश कुमार के साथ आवेश खान नजर आएंगे। शमी की अनुपस्थिति ने इन युवा तेज गेंदबाजों के लिए अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी छाप छोड़ने का अच्छा मौका होगा। स्पिन विभाग में, आर अश्विन और रवींद्र जडेजा की मजबूत जोड़ी को वापसी करने वाले कुलदीप यादव और अक्षर पटेल का साथ मिलेगा। पहला मैच 25 जनवरी से हैदराबाद में शुरू होगा। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरती है।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है।

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रविंद्र जडेजा , अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उप कप्तान), आवेश खान।

0/Post a Comment/Comments