टीम इंडिया में डेब्यू मिलने पर सरफराज खान के पिता हुए भावुक, BCCI के लिए कही ये बड़ी बात, वायरल हुआ VIDEO

 


Sarfaraz Khan: सोमवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बड़ा ऐलान करते हुए बताया कि युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम के वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार (2 फरवरी) से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

लम्बे समय तक घरेलू क्रिकेट और इंडिया ए के लिए शानदार प्रदर्शन दिखाने के बाद आखिरकार मुंबई के इस धाकड़ बल्लेबाज को टीम में शामिल किया गया है। सरफराज की इस सफलता पर उनके पिता काफी खुश हैं और उन्होंने अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

भावुक हुए Sarfaraz Khan के पिता

सरफराज के पिता नौशाद खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो सजहा करते हुए अपने बेटे की सफलता पर ख़ुशी जाहिर की है। साथ ही साथ उन्होंने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए), भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई), राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) और अपने फंस को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा,

“आप सभी को पता है कि सरफराज का टेस्ट में सेलेक्शन हो गया है। मैं सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। स्पेशली मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन का जहां से सरफराज पला-बढ़ा….नेशनल एकेडमी, जहां से उसे एक्सपीरियंस मिला, बीसीसीआई जिसने उसे मौका दिया, तमाम सिलेक्टर्स का।”

“साथ ही साथ उन सभी चाहने वालों का जिन्होंने बहुत सारी दुआएं की और प्यार दिया…हम सभी लोग चाहते हैं कि वह देश के लिए अच्छा खेले, जब भी टीम जीते, तो उसमें उसका कॉन्ट्रिब्यूशन हो और हमेशा अच्छा करे बस यही उम्मीद है, थैंक्यू।”

शानदार फॉर्म में हैं Sarfaraz Khan

आपको बता दें कि सरफराज खान (Sarfaraz Khan) अभी शानदार फॉर्म में हैं और इंग्लैंड लायंस के खिलाफ अनाधिकारिक टेस्ट सीरीज में जमकर रन बना रहे हैं। उन्होंने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ इंडिया ए के लिए पहले आधिकारिक टेस्ट मुकाबले की दूसरी पारी में 55 रन बनाए थे। इसके बाद दूसरे मैच में उन्होंने 161 रन की शानदार पारी खेली। इतना ही नहीं सबसे पहले खेले गए टूर मैच में भी दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 96 रन जड़े थे।

26 साल के सरफराज खान (Sarfaraz Khan) का फर्स्ट क्लास क्रिकेट में ओवर ऑल प्रदर्शन भी शानदार रहा है। उन्होंने 45 मुकाबलों में 69.85 की बेहतरीन औसत से 3912 रन बनाए हैं। इस दौरान दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 14 शतक और 11 अर्धशतक जड़े हैं। उनके उच्चतम स्कोर नाबाद 301* है।

0/Post a Comment/Comments