3 क्रिकेटर्स जिनका प्यार में टूटा दिल, पत्नी ने दिया बड़ा धोखा, फिर पति के दोस्त से ही की शादी

 


Cricketers: क्रिकेटर्स (Cricketers) न सिर्फ अपने खेल प्रदर्शन के लिए बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। उनके फैंस उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। हालांकि, ऐसे बहुत कम खिलाड़ी हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ भी शेयर करते हैं। निजी जिंदगी की बात करें तो आज हम आपको तीन ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी पत्नियों ने तलाक लेकर दूसरे खिलाड़ियों से शादी कर ली है।

1. दिनेश कार्तिक

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का है। दिनेश ने 2007 में अपनी बचपन की दोस्त निकिता वंजारा से शादी की। उनकी शादी केवल पांच साल तक चली। उनकी पत्नी ने उन्हें धोखा दिया और साल 2012 में टीम इंडिया के बल्लेबाज मुरली विजय से शादी कर ली। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच दोस्ती खत्म हो गई। अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद दिनेश ने 2015 में भारतीय स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी की।

2. ब्रेट ली

इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee)का नाम है। उन्होंने 2006 में एलिजाबेथ कैंप से शादी की। उनकी पत्नी द्वारा धोखा दिए जाने के बाद उनका एक रग्बी खिलाड़ी के साथ अफेयर हो गया। एक रिपोर्ट में उनकी पहली पत्नी ने तलाक का कारण बताया था कि वह क्रिकेट में व्यस्त होने के कारण अपने परिवार को समय नहीं देते थे। अपनी पहली पत्नी से अलग होने के बाद उन्होंने 2014 में लाना एंडरसन से दूसरी शादी की।

3. तिलकरत्ने दिलशान

इस लिस्ट में आखिरी नंबर पर श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान (Tillakaratne Dilshan) का नाम आता है। दिलशान की पत्नी निलंका विथेंगे ने उन्हें धोखा दिया और दूसरे खिलाड़ी से शादी कर ली। उनकी पत्नी ने उनके साथी खिलाड़ी उपुल थरंगा से शादी की। इन दोनों बल्लेबाजों ने श्रीलंका के लिए काफी समे तक ओपनिंग की थी. पत्नी से अलग होने के बाद दिलशान ने 2008 में अपनी दोस्त मंजुला से दूसरी शादी की. पहली पत्नी से तलाक के बाद उन्होंने अपने बेटे को भी नहीं अपनाया

0/Post a Comment/Comments