Ind vs Aus: टी20 सीरीज में सिर्फ बेंच गर्म करते रह गए ये दो खिलाड़ी, सूर्या ने नहीं दिया एक भी मैच खेलने का मौका

 


Ind vs Aus T20 Series: भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच अब T20 सीरीज खत्म हो गई है। T20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाया गया था। सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में कई युवा खिलाड़ियों ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है। आपको बता दे कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की T20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव ने इन दोनों खिलाड़ियों को एक भी मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया है।

दुबे और सुंदर को नहीं मिला मौका

सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में ऑलराउंडर खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर और शिवम दुबे को पांच मैचों की T20 सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। फैंस को उम्मीद थी कि शिवम दुबे और वाशिंगटन सुंदर को आखिरी मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जा सकता है। लेकिन सूर्यकुमार यादव ने शिवम दुबे और वाशिंगटन सुंदर को आखिरी मैच में भी बेंच पर बिठाए रखा। जिस कारण यह दो खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं।

भारत ने जीती T20 सीरीज

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज में भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चार मैच जीते हैं। तो वही एक मैच में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को जीत मिली है। सूर्यकुमार यादव ने अपनी कप्तानी में पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम को t20 सीरीज जिताई है। इसके बाद अब सूर्यकुमार यादव साउथ अफ्रीका दौरे पर जाएंगे जहां सूर्यकुमार यादव 3 मैचों की T20 सीरीज में फिर से भारतीय टीम के कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

0/Post a Comment/Comments