रोमांटिक अंदाज में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने मनाई शादी की सालगिरह, देखें तस्वीरें

 


भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बीते दिन अपनी शादी की छठी सालगिरह मनाई। इस खास मौके पर क्रिकेट, बॉलीवुड समेत पूरी दुनियाभर से फैंस ने इस कपल को अपने बधाई संदेश भेजे। शादी की सालगिरह का इस जोड़ी ने बेहद खास अंदाज में जश्न मनाया और एक-दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए। दोनों के सालगिरह की जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से विराट कोहली के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह विराट कोहली को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं। दोनों इस खास पल के वक्त मुस्कुराते हुए भी देखे जा सकते हैं। इस मौके पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने काले रंग के कपड़े पहने हैं। दोनों इन कपड़ो में काफी अच्छे लग रहे हैं।

इस तस्वीर के अलावा अनुष्का शर्मा ने सालगिरह के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी साझा की हैं। इसमें विराट और अनुष्का अपने दोस्तों के साथ जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने चॉकलेट केक भी काटा था। वहीं स्टोरी की एक तस्वीर में विराट कोहली मस्ती भरे अंदाज में नजर आए।

फैंस को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही है और दोनों को तस्वीरों के सामने आने के बाद अभी भी बधाईयां भेज रहे हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली फिलहाल लिमिटेड ओवर्स फॉर्मेट से ब्रेक पर हैं। इसलिए वह अभी भारतीय टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका नहीं गए हैं। विराट दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज से मैदान पर वापसी करेंगे। उनकी हालिया फॉर्म को देखते हुए, फैंस को उनसे दक्षिण अफ्रीका में जबरदस्त प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

0/Post a Comment/Comments