डेविड वॉर्नर पर कटाक्ष करने के चक्कर में मिचेल जॉनसन के खिलाफ हुई ये बड़ी कार्रवाई

 


मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) ने डेविड वॉर्नर (David Warner) के बारे में घटिया बातें कहीं और अब वह मुसीबत में फंस गए हैं। अगर आपको नहीं पता तो बता दें कि वह मुसीबत में पड़ गए क्योंकि उन्होंने डेविड वॉर्नर के बारे में घटिया लेख लिखा था। परिणामस्वरूप, वह उस टीवी शो में नहीं आ सकते जहां वे ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट खेल के बारे में बात करते हैं। यानी उन्हें कमेंट्री से निकाल दिया गया है। 

डेविड वॉर्नर को लेकर मिचेल जॉनसन ने कही ये बात 

मिचेल जॉनसन और डेविड वार्नर ऑस्ट्रेलिया के दो क्रिकेट खिलाड़ी हैं। डेविड वार्नर ने हाल ही में कहा था कि वह सिडनी में एक मैच के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। लेकिन मिशेल जॉनसन का मानना ​​है कि वार्नर जिस तरह से संन्यास ले रहे हैं उससे पता चलता है कि वह देश के प्रति अपमानजनक और अहंकारी हैं। मिचेल जॉनसन को समझ नहीं आ रहा है कि वे वार्नर को अलविदा कहने के लिए एक विशेष श्रृंखला का आयोजन क्यों कर रहे हैं जबकि वह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट इतिहास के एक बड़े घोटाले में शामिल थे। उन्हें नहीं लगता कि वार्नर के साथ हीरो जैसा व्यवहार किया जाना चाहिए।

मिचेल जॉनसन के बयान के बाद उस्मान ख्वाजा समेत कई लोग परेशान हो गए। बाद में, जॉनसन ने बताया कि डेविड वार्नर को भला बुरा कहने को लेकर सबसे बड़ी वजह छुपी है। उन्होंने बताया की उन्हें एक निजी संदेश भेजा था जिससे वह वास्तव में भावुक हो गए थे, इसलिए उन्होंने वार्नर के बारे में यह बात लिखी।

कमेंटेटर्स की लिस्ट में नहीं है मिचेल जॉनसन का नाम

अब कहा जा रहा है कि जॉनसन को कमेंट्री टीम से हटा दिया गया है। तेज गेंदबाज ने इससे पहले कहा था कि वो इस टेस्ट सीरीज के लिए ट्रिपल एम कमेंट्री टीम का हिस्सा हैं। हालांकि कंपनी ने जब कमेंटटर्स की लिस्ट जारी की तो इसमें मिचेल जॉनसन का नाम नहीं था। इस लिस्ट में मर्व ह्यूज, वसीम अकरम और मार्क टेलर जैसे दिग्गजों का नाम है।

0/Post a Comment/Comments