इन 2 खिलाड़ियों के साथ सूर्यकुमार यादव ने की नाइंसाफी, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूरी टी20 सीरीज में नहीं दिया एक भी मौका

 


Suryakumar Yadav: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेली गई पांच मैचों की टी20 सीरीज में भारत ने 4-1 से सीरीज अपने नाम कर ली है. कप्तान के तौर पर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की यह पहली सीरीज थी और उन्होंने इस पूरी सीरीज में काफी अच्छी कप्तानी की. सूर्यकुमार यादव को दक्षिण अफ्रीका दौरे में टी20 सीरीज में कप्तानी भी दी गई है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में उन्होंने दो खिलाड़ियों को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया. उन्होंने इन दोनों खिलाड़ियों के साथ पूरी तरह से नाइंसाफी किया है.

Suryakumar Yadav ने इन खिलाड़ियों को नहीं दिया मौका

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए 17 खिलाड़ियों की टीम बनाई गई थी. लेकिन कप्तान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) सभी खिलाड़ियों को मौका नहीं दे सके. इसमें वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) और शिवम दुबे (Shivam Dubey) का नाम शामिल है. उन्होंने इस सीरीज में इन दोनों खिलाड़ियों को मौका नहीं दिया. इन दोनों खिलाड़ियों को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. हालांकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए वॉशिंगटन सुंदर को शामिल किया गया है. लेकिन इस सीरीज में शिवम दुबे को मौका नहीं मिला है.

दक्षिण अफ्रीका सीरीज में मिली कप्तानी

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान हो गया है. इस सीरीज में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को दोबारा कप्तानी सौंपी गई है जबकि रवींद्र जड़ेजा उपकप्तान की भूमिका में नजर आएंगे. इस टी20 सीरीज के लिए 17 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान किया गया है. इस टीम में वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को शामिल किया गया है. देखने वाली बात ये होगी कि कप्तान सूर्या उन्हें इस सीरीज में मौका देते हैं या नहीं. इस सीरीज के लिए कुछ सीनियर खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया गया है.

0/Post a Comment/Comments