13 गेंदों में 70 रन! दिल्ली कैपिटल्स से बाहर होने के बाद आग उगल रहा है इस खिलाड़ी का बल्ला

Eng vs Wi: इस समय इंग्लैंड क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज खेली जा रही है। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच t20 सीरीज का तीसरा T20 मैच बहुत ही ज्यादा रोमांचक खेल गया है। हालांकि 1 गेंद शेष रहते इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को 7 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के एक बल्लेबाज ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से सभी के होश उड़ा दिए हैं।

फिल साल्ट ने जड़ा तूफानी शतक

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज फिल साल्ट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा T20 मैच में बहुत ही विस्फोटक पारी खेली है। क्योंकि इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज फिल साल्ट ने 56 गेंद में 109 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली है। इस पारी के दौरान वेस्टइंडीज के खिलाफ ओपनर बल्लेबाज फिल साल्ट ने 13 बाउंड्री लगाई है जिसमें 4 चौके और 9 छक्के शामिल हैं। इस तरह फिल साल्ट ने बाउंड्री के जरिए ही महज 13 गेंद में 70 रन जोड़ दिए।

दिल्ली कैपिटल ने किया रिलीज

इस बार दिल्ली कैपिटल ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज फिल साल्ट का साथ छोड़ दिया है। फिल साल्ट को इस बार दिल्ली कैपिटल ने आईपीएल 2024 की रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट में रिलीज कर दिया है। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स से बाहर होते हैं इंटरनेशनल क्रिकेट में फिल साल्ट का बल्ला खूब बोल रहा है। फिल साल्ट ने अभी तक इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए 19 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

0/Post a Comment/Comments