WATCH: ये नहीं देखा तो क्या देखा, अहमदाबाद की सड़कों पर 500 फुट लंबा तिरंगा लेकर निकले फैंस

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल का मंच पूरी तरह सज चुका है। 19 नवंबर, 2023 के दिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कई वीवीआईपी भी इस मैच को देखने के लिए पहुंच रहे हैं। वहीं, फैंस पर भी इस फाइनल मुकाबले की खुमारी सिर चढ़ कर बोल रही है। अहमदाबाद में फैंस एक दिन पहले ही पहुंच चुके हैं और वहां से कई दिल जीतने वाले वीडियो सामने आ रहे हैं।

इसी कड़ी में एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि अहमदाबाद की सड़कों पर क्रिकेट प्रशंसक 500 फुट लंबा भारतीय झंडा लेकर जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्हें विश्व कप ट्रॉफी का लघु संस्करण पकड़े हुए भी देखा गया। ये वीडियो फिलहाल काफी वायरल है और फैेंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। आप ये वीडियो नीचे देख सकते हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2023 विश्व कप फाइनल के लिए स्टेडियम में 1,30,000 से अधिक दर्शकों के मौजूद रहने की उम्मीद है। क्रिकेट प्रशंसकों के साथ-साथ भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधान मंत्री रिचर्ड मार्ल्स भी इस ऐतिहासिक प्रदर्शन के गवाह बनेंगे। इतना ही नहीं, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अहमदाबाद में 2023 विश्व कप फाइनल की शुरुआत से पहले 10 मिनट के एक विशेष एयर शो की भी योजना बनाई है, जिसमें भारतीय वायु सेना की सूर्य किरण एरोबेटिक टीम शामिल होगी।

कुल नौ हॉक विमान अपने हवाई करतबों से दर्शकों को रोमांचित करेंगे। इसके अलावा, गायक आदित्य गढ़वी, जोनिता गांधी, नकश अजीज, अमित मिश्रा, अकासा सिंह, तुषार जोशी और संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती भी अपनी परफॉर्मेंस से चार चांद लगाएंगे। भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं हारी है और करोड़ों फैंस यही दुआ कर रहे हैं कि भारत फाइनल में भी जीत हासिल करके देशवासियों को वर्ल्ड कप जीत का तोहफा दे।

0/Post a Comment/Comments