ये क्या किया Virat? लाइव मैच में कोहली ने मैथ्यूज को मार दिया बल्ला; देखें VIDEO


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली श्रीलंकाई ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज को बैट से मारते हुए मस्ती करते नजर आए हैं।

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में गुरुवार (2 नवंबर) को विश्व कप 2023 (World Cup 2023) का मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) ने 94 गेंदों पर 88 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन वह यहां अपना शतक पूरा नहीं कर सके। हालांकि इसी बीच विराट मैदान पर काफी मस्ती करते नजर आए। विराट की मस्ती से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह विपक्षी टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज को छेड़ते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, मैथ्यूज और विराट काफी अच्छे दोस्त हैं और लंबे समय के बाद मैदान पर एक दूसरे के आमने-सामने आए। ऐसे में जब मैथ्यूज श्रीलंका के लिए गेंदबाजी करने उतरे तब विराट से उनके साथ मस्ती की। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट मैथ्यूज के खिलाफ शॉट मारने के बाद जब नॉन स्ट्राइकर एंड की तरफ आए तब उन्होंने दौड़ते समय मैथ्यूज को हल्के से बल्ला दे मारा। यही वजह है अब इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि मैथ्यूज श्रीलंका की विश्व कप स्क्वाड का हिस्सा नहीं थे, लेकिन टूर्नामेंट के दौरान अचानक टीम के कई खिलाड़ी चोटिल हुए जिस वजह से श्रीलंकन टीम को मैथ्यूज को वर्ल्ड कप में बुलाना पड़ा है। मैथ्यूज का टीम को काफी फायदा भी मिला है और मैदान पर कई बार देखने को मिला कि वह श्रीलंकाई कप्तान कुसल मेंडिस की मदद करते नजर आए।

टीमें

Indian : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट  कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव

Sri Lanka : पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (कप्तान और विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलंका, एंजेलो मैथ्यूज, दुशन हेमंथा, दुशमंथा चमीरा, महेश थीक्षाना, कसुन रजिथा, दिलशान मदुशंका

0/Post a Comment/Comments