आँसुओं से लड़ते हुए ड्रेसिंग रूम भागे रोहित शर्मा, इंडियन फैंस नहीं देख पाएंगे हिटमैन का ये VIDEO

 


ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ट्रेविस हेड की शतकीय पारी के दम पर भारत को 6 विकेट से हराकर अपना छठा ओडीआई वर्ल्ड कप टाइटल जीत लिया है और इसी के साथ एक बार फिर भारतीय फैंस का दिल और सपना पूरी तरह टूट चुका है। जितने ज्यादा फैंस दुखी है उससे कई ज्यादा दुखी भारतीय खिलाड़ी हैं। भारतीय खिलाड़ी का ये दुख कप्तान रोहित शर्मा की आंखों से छलका है।

जी हां, वर्ल्ड कप फाइनल हारने के बाद रोहित शर्मा अपने आंसू छिपा नहीं सके और ये छलक उठे। सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे हिटमैन ये मैच गंवाने के बाद विपक्षी टीम के खिलाड़ियों से हाथ मिलाने के बाद जल्दी से ड्रेसिंग रूम जाते नजर आए।

रोहित अपने आँसुओं को छिपा रहे थे, लेकिन जैसे जैसे उनके कदम ड्रेसिंग रूम की तरफ बढ़ रहे थे उनके लिए ये कठिन होता जा रहा था। इसी बीच हिटमैन की नम आंखें कैमरे में कैद हुई। आपको बता दें कि रोहित के अलावा विराट कोहली, मोहम्मद सिराज और टीम के अन्य खिलाड़ी भी काफी निराश नजर आए।

गौरतलब है कि इंडियन टीम ने इस विश्व कप में गजब का प्रदर्शन किया है। ब्लू आर्मी ने हिटमैन की अगुवाई में सेमीफाइनल तक अपने सभी मुकाबले जीते, लेकिन फाइनल मैच का दिन इंडियन टीम के नाम नहीं रहा। यहां ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी जिसके बाद भारतीय टीम सिर्फ 240 रन ही बना सकी। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के भी तीन विकेट जल्दी गिरे, लेकिन अंत में ट्रेविस हेड और लाबुशेन की जोड़ी मैदान पर जम गई और फिर ये मैच इंडिया से बहुत दूर होता चला गया।

0/Post a Comment/Comments