VIDEO: 'तुम्हें विराट कोहली ने बोल्ड कर दिया था', माइकल वॉन ने कायदे से लगा दी मोहम्मद हफीज़ की क्लास

 


विराट कोहली (Virat Kohli) ने बीते रविवार (5 नवंबर) को साउथ अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) के मुकाबले में शानदार 101 रनों की शतकीय पारी खेली। हालांकि, कोहली के इस 49वें वनडे शतक को लेकर पाकिस्तानी पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद हफीज खुश नहीं थे और उन्होंने विराट की इस पारी को एक सेल्फिश पारी बता दिया।

हफीज ने कहा कि ईडन गार्डन्स के मैदान पर कोहली ने सिर्फ अपना शतक पूरा करने के लिए धीमी बल्लेबाजी की जिसके कारण उनकी टीम मैच भी गंवा सकती थी। हफीज के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है और अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी उनके पीछे पड़ गए हैं। जब नीदरलैंड के खिलाफ बेन स्टोक्स ने शतक लगाया तो हफीज ने एक बार फिर से ट्वीट किया और इस बार उन्होंने विराट कोहली का नाम लिए बिना कहा कि बेन स्टोक्स ने सेल्फलेस पारी खेली।

हफीज के इस ट्वीट के बाद माइकल वॉन उनके पीछे पड़ गए और फिर वॉन ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें देखा जा सकता है कि विराट कोहली मोहम्मद हफीज़ को क्लीन बोल्ड कर देते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए वॉन ने लिखा, 'मुझे लगता है कि, विराट कोहली ने तुम्हें क्लीन बोल्ड कर दिया था और शायद इसीलिए तुम विराट कोहली के बारे में उल्टा-सीधा बोलते रहते हो।'

इसके बाद वॉन ने फिर से मजे लेते हुए इस विकेट का वीडियो शेयर कर दिया और लिखा, 'तुम्हारा दिन शानदार रहे मोहम्मद हफीज़।' आपको बता दें कि माइकल वॉन इस समय सोशल मीडिया पर काफी पोपुलर हैं। उनके और वसीम जाफर के बीच अक्सर मीम्स के जरिए छेड़छाड़ होती है जो फैंस को काफी पसंद आती है लेकिन फिलहाल वॉन हफीज़ के पीछे पड़े हुए हैं।

0/Post a Comment/Comments