"रोहित शर्मा को रोते हुए देखकर अच्छा नहीं लगा" - पूर्व PAK कप्तान ने रोहित के लिए लिखा इमोशनल ट्वीट

विश्व कप 2023 फाइनल में हार के बाद रोहित शर्मा को लगभग आंसुओं में देखकर , पाकिस्तान की पूर्व महिला कप्तान जवेरिया खान ने एक ट्वीट लिखा, जिसने भारतीय प्रशंसकों को भावुक कर दिया और भारत के कप्तान को उनके समर्थन के लिए भारतीय प्रशंसकों से उनकी प्रशंसा मिली।

रोहित शर्मा की अदम्य भारतीय टीम को टूर्नामेंट में पहली और एकमात्र हार का सामना करना पड़ा - यह सभी के सबसे बड़े खेल में हुआ: विश्व कप फाइनल, जिसमें लगातार आईसीसी ट्रॉफी विजेता ऑस्ट्रेलिया ने अपना छठा एकदिवसीय विश्व कप खिताब जीता, जिससे 90,000 से अधिक भारतीयों का मुंह बंद हो गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारी भीड़.

हार के बाद रोहित शर्मा लगभग रोने लगे लेकिन उन्होंने हाथ मिलाते हुए खुद को संभाला। यह बताया गया कि रोहित ड्रेसिंग रूम में फूट-फूट कर रोने लगे और बाद में "एक बच्चे की तरह रोए" , लेकिन जल्द ही मैच के बाद प्रेजेंटेशन समारोह में मीडिया के सामने आ गए।

भारत को फाइनल में पहुंचाने में रोहित शर्मा उत्प्रेरक थे: जावेरिया खान

अनुभवी पाकिस्तानी महिला बल्लेबाज जावेरिया खान, जिन्होंने अपने देश के लिए 200 से अधिक अंतरराष्ट्रीय मैचों में भाग लिया है, ने रोहित के आंसू बहाते हुए चित्रों और वीडियो को देखकर भारतीय कप्तान के प्रति सहानुभूति दिखाई। जावेरिया ने रोहित की अति-आक्रामक बल्लेबाजी की भी सराहना की जिसने पूरे टूर्नामेंट में बाकी भारतीय बल्लेबाजों के लिए माहौल तैयार किया।

जावेरिया ने रोहित के हंसमुख और विनोदी चरित्र की ओर इशारा करते हुए कहा कि उन्हें रोते हुए देखना अच्छा नहीं लग रहा था।

जावेरिया खान ने ट्वीट किया: “कप्तान बनना एक कठिन काम है। आप टूट गए. फिर अचानक आपको याद आता है कि आपको एक और भूमिका निभानी है और प्रस्तुतियों में सब अच्छा होने का दिखावा करना है 😊

भारत को फाइनल में पहुंचाने में रोहित शर्मा का खेल अहम रहा. वह हर किसी को हंसाता है और उसे रोते हुए देखना अच्छा नहीं लगता।''

रोहित टूर्नामेंट में 125 की शानदार स्ट्राइक रेट से 597 रन बनाकर दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। रोहित ने फाइनल में 31 गेंदों में 47 रन बनाकर जोरदार शुरुआत भी की, लेकिन उनके आउट होने के बाद भारत की पारी गति नहीं पकड़ सकी। .

राहुल द्रविड़ ने कप्तान की प्रशंसा की: “रोहित एक असाधारण नेता रहे हैं। उनके पास ड्रेसिंग रूम है, जो किसी भी बातचीत के लिए हमेशा उपलब्ध रहता है। उन्होंने इस अभियान में बहुत समय और ऊर्जा दी है. यहां तक ​​कि अपनी बल्लेबाजी से भी उन्होंने हमेशा हमारे लिए माहौल तैयार किया है।' वह उदाहरण के तौर पर नेतृत्व करना चाहते थे।”

0/Post a Comment/Comments