CWC 2023 : क्रिकेट के अलावा डांस और कुकिंग में भी हैं विराट कोहली नंबर 1, साथी खिलाड़ियों ने बताई खूबियां, देखें वीडियो

भारतीय टीम (Team India) के दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) मौजूदा समय में अपने वनडे करियर का चौथा वर्ल्ड कप (World Cup 2023) खेल रहे हैं। टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन अभी तक काफी दमदार रहा है और फैंस को पूरी उम्मीद है कि किंग कोहली आगे होने वाले मैचों में इसे जारी रखेंगे। पूर्व भारतीय कप्तान की बल्लेबाजी के सभी दीवाने हैं लेकिन क्रिकेट के अलावा भी वह कई और चीजों में नंबर 1 हैं, जिसका खुलासा भारतीय खिलाड़ियों ने किया।

शनिवार (4 नवंबर) को स्टार स्पोर्ट्स ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ियों से कुछ दिलचस्प सवाल पूछे गए। शुरुआत में सबसे पहले स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से टीम के बेस्ट डांसर का नाम बताने को कहा गया, इसके जवाब में उन्होंने विराट कोहली का नाम बताया। फिर केएल राहुल से पूछा गया, 'टीम का सोशल मीडिया विशेषज्ञ कौन है?' इस पर दाएं हाथ के बल्लेबाज ने थोड़ा सोचने के बाद विराट का नाम बताया।

इसके बाद रविंद्र जडेजा से टीम के बेस्ट कुक का नाम बताने को लेकर सवाल किया गया और उन्होंने कहा, 'विराट बना लेता होगा।' आखिर में किंग कोहली से भी सवाल में पूछा गया कि आप किस चीज में अच्छे हैं? पूर्व भारतीय कप्तान ने हँसते हुए कहा, 'सिंगिंग।'

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि 35 वर्षीय बल्लेबाज ने अब तक टूर्नामेंट में सात मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 88.40 की लाजवाब औसत से 442 रन बनाये हैं। इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और चार अर्धशतक निकले हैं। टूर्नामेंट में वह सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर हैं।

टूर्नामेंट में मेन इन ब्लू अपने अगले लीग मैच में दक्षिण अफ्रीका से टक्कर लेगी। यह मुकाबला 5 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाना है, जिसके लिए दोनों टीमें अपनी कमर कस चुकी हैं।

0/Post a Comment/Comments