ताबड़तोड़ पारी के बाद यशस्वी जायसवाल ने मांगी माफी, जाने क्या है वजह

 


Yashasvi Jaiswal: वनडे विश्व कप 2023 के बाद भारतीय टीम सभी युवा खिलाड़ियों के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ t20 सीरीज खेल रही है। भारतीय टीम वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में मिली हार को भुलाकर t20 सीरीज में बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है। भारतीय टीम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे t20 मैच में 44 रन से जीत गई है। दूसरे सेमीफाइनल में जीत के हीरो रहे यशस्वी जायसवाल को माफी मांगनी पड़ी है। जिसकी वजह से जानकर हैरान रह जाएंगे।

यशस्वी ने मांगी माफी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे मैच के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने बताया है कि कप्तान सूर्यकुमार यादव और कोच वीवीएस लक्ष्मण ने मुझे से कहा कि तुम खुलकर खेलो जाकर। मैं हमेशा अपने गेम पर फोकस करता हूं। मैंने पहले मैच के बाद ऋतुराज भाई से माफी भी मांगी क्योंकि वह मेरी गलती से रन आउट हुए थे। आपको बता दे कि पहले मैच में ओपनिंग पर ऋतुराज गायकवाड और यशस्वी जायसवाल आए थे लेकिन यह यशस्वी जायसवाल की गलती की वजह से ऋतुराज गायकवाड बिना गेंद खेल रन आउट हो गए थे और उन्हें पवेलियन जाना पड़ा था।

दूसरे मैच में जड़ी फिफ्टी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे T20 मैच में टीम इंडिया की तरफ से ओपनिंग करते हुए यशस्वी जायसवाल ने 25 गेंद में 53 रनों की विस्फोटक पारी खेली है। इस पारी के दौरान यशस्वी जायसवाल ने ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के खिलाफ नौ चौके और दो छक्के भी लगाए। जिस कारण यशस्वी जायसवाल को दूसरे मैच में प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया है। इसके बाद भारतीय टीम ने दूसरे T20 मैच में भी ऑस्ट्रेलियाई टीम को 44 रनों से हरा दिया है।

0/Post a Comment/Comments