टॉस में बेईमानी का आरोप लगने के बाद कप्तान रोहित शर्मा को वसीम जाफर ने दी मजेदार सलाह

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सिकंदर बख्त ने अपने हालिया बयान में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के ऊपर टॉस में बेईमानी का आरोप लगाया था। इसके बाद अब पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने एक मजेदार वीडियो शेयर कर रोहित शर्मा को अहम सलाह दी है।

पाकिस्तान के जियो न्यूज पर बातचीत के दौरान सिकंदर बख्त ने रोहित शर्मा के ऊपर बड़ा आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था,

अगर आप ध्यान से देखें तो जब भी रोहित शर्मा टॉस के लिए सिक्का उछालते हैं तो फिर वो इसे विरोधी टीम के कप्तान से काफी दूर फेंकते हैं। ये इतना दूर होता है कि सामने वाला कप्तान देख ही नहीं पाता है कि टॉस में क्या आया। इस चीज का फायदा रोहित शर्मा उठा लेते हैं।रोहित शर्मा इस तरह से करें टॉस - वसीम जाफर

वहीं कुछ और लोगों ने भी इस चीज का समर्थन किया था। अब वसीम जाफर ने एक मजेदार वीडियो शेयर कर सिकंदर बख्त को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा,

उम्मीद है रोहित शर्मा कल टॉस के लिए सिक्का इस तरह से उछालेंगे, ताकि जो निराधार आरोप लग रहे हैं उनको करारा जवाब मिले।

आपको बता दें कि पाकिस्तान की तरफ से इस बार भारत के ऊपर कई तरह के आरोप लगाए हैं। उनके एक पूर्व क्रिकेटर हसन रजा ने पिच और गेंद से छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि भारत के गेंदबाजों को अलग गेंद दी जाती है, ताकि उस गेंद से स्विंग और सीम मिल सके। इसके अलावा पिच भी उनकी बल्लेबाजी के वक्त दूसरी होती है।

पाकिस्तान के ही पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने इस तरह के बयानों को लेकर काफी तीखी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान सुनकर उन्हें काफी शर्मिंदगी होती है। अकरम ने कहा कि वो इस पर कोई कमेंट ही नहीं करना चाहते हैं।

0/Post a Comment/Comments