‘अगर रोहित का बल्ला चल गया तो…’ सेमीफाइनल को लेकर दिनेश कार्तिक ने किया बड़ा दावा

 


IND vs NZ: वनडे विश्व कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला कल 15 नवंबर को मुंबई की वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच खेला जाएगा। क्रिकेट फैंस भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच को लेकर एक बहुत बड़ी भविष्यवाणी की है।

दिनेश कार्तिक ने की बड़ी भविष्यवाणी

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने एक इंटरव्यू के दौरान भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले सेमीफाइनल मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। दिनेश कार्तिक ने इंटरव्यू में बयान देते हुए कहा है कि “रोहित शर्मा टूर्नामेंट के बेहतरीन खिलाड़ी हैं। वे न्यूजीलैंड के लिए सबसे बड़ा खतरा होंगे। अगर रोहित का बल्ला चल गया तो टीम इंडिया की सेमीफाइनल में जीत लगभग पक्की है। टूर्नामेंट अभी तक अच्छा गया है। लेकिन अब नॉकआउट मुकाबला होगा। इसका अलग तरह का दबाव होगा। हम सभी ने देखा है कि भारत ने शानदार प्रदर्शन किया है।”

टीम इंडिया से बाहर चल रहे दिनेश कार्तिक

टीम इंडिया के सीनियर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की उम्र 38 साल हो गई है जिस कारण दिनेश कार्तिक को टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया है। दिनेश कार्तिक आखिरी भारतीय मीडिया की तरफ से T20 वर्ल्ड कप 2022 में खेलते हुए नजर आए थे। इसके बाद दिनेश कार्तिक को टीम इंडिया से ड्रॉप कर दिया गया। अब शायद ही दिनेश कार्तिक की टीम इंडिया में वापसी हो पाए। क्योंकि उम्र को देखते हुए दिनेश कार्तिक के पास अब संन्यास लेने के अलावा अन्य कोई विकल्प नहीं बचा है।

0/Post a Comment/Comments