फाइनल में मिली हार के बाद टीम इंडिया के सपोर्ट में उतरे शाहरुख खान, बोले- ‘आपके लिए प्यार और इज्जत…’

Shahrukh Khan on Team India: कल 19 नवंबर के दिल करोड़ भारतीय फैंस का दिल टूट गया है। क्योंकि एक बार फिर से भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप उठाने से मैच एक कदम दूर रह गई। ऑस्ट्रेलिया टीम ने वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में भारत को हराकर छठी बार वर्ल्ड कप का फाइनल अपने नाम कर लिया है। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम को भले ही वर्ल्ड कप के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन करोड़ भारतीय फैंस टीम इंडिया का सपोर्ट कर रहे हैं और उनका मनोबल बढ़ा रहे हैं। शाहरुख खान ने भी भारतीय टीम के सपोर्ट में एक पोस्ट शेयर किया है।

शाहरुख खान ने बढ़ाया भारतीय टीम का मनोबल

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने रविवार देर रात अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से भारतीय टीम को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में शाहरुख खान ने लिखा है कि “जिस तरह से भारतीय टीम ने यह पूरा टूर्नामेंट खेला है वह सम्मान की बात है और उन्होंने बहुत अच्छा जज्बा और दृढ़ता दिखाई है यह एक खेल है और इसमें हमेशा एक या दो दिन बुरे होते हैं। दुर्भाग्य से आज ऐसा हुआ…लेकिन क्रिकेट में हमारी खेल विरासत पर हमें इतना गौरवान्वित करने के लिए टीम इंडिया को धन्यवाद…आप पूरे भारत में बहुत खुशी लाते हैं। प्यार और इज़्ज़त. आप हमें एक गौरवान्वित राष्ट्र बनाते हैं।”

स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे थे किंग खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच देखने के लिए अपने परिवार के साथ पहुंचे थे। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम से शाहरुख खान और सुहाना खान की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। शाहरुख खान के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे भी भारतीय टीम का सपोर्ट कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments