द ग्रेट खली से लेकर जिंदर महल तक कई WWE सुपरस्टार्स ने टीम इंडिया को दी वर्ल्ड कप के लिए शुभकामनाएं, वीडियो आया सामने

 


WWE: क्रिकेट वर्ल्ड कप (Cricket World Cup 2023) की शुरुआत हो गई है। हर कोई भारत टीम के प्रदर्शन को देखने के लिए मुख्य रूप से उत्साहित है। WWE सुपरस्टार्स ने अब भारतीय टीम को वर्ल्ड कप में अपना सफर शुरू करने से पहले ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

WWE India ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की। इस वीडियो में WWE स्टार्स, भारतीय टीम को वर्ल्ड कप के पहले शुभकामनाएं देते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में ड्रू मैकइंटायर, विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली, WWE Hall of Famer द ग्रेट खली, सैमी ज़ेन, केविन ओवेंस, जिंदर महल और ब्रॉन ब्रेकर नज़र आ रहे हैं। इन सभी ने भारतीय टीम को गुड लक कहा।

आप नीचे वीडियो देख सकते हैं:

WWE दिग्गज Drew Mcintyre ने वीडियो द्वारा भारतीय टीम को दिया खास मैसेज

WWE India ने ड्रू मैकइंटायर से जुड़ी एक वीडियो पोस्ट की। इस वीडियो में स्कॉटिश वॉरियर ने भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी और बताया कि वो भारत में आकर वर्ल्ड कप देखने का अनुभव प्राप्त करना चाहते थे लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाएंगे। उन्होंने रोहित शर्मा और विराट कोहली की तारीफों के पुल बांधे। WWE दिग्गज ने कहा,

"मैं WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर, भारत को क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मैं निराश हूं कि मैं एक और महीने यहां रुक नहीं पाया। मैं इन मैचों का अनुभव लाइव लेना चाहता था। रोहित शर्मा ने पिछले वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन किया था और अगर इस तरह से खेलेंगे तो आप इंग्लैंड को आसानी से हरा सकते हैं। आपके पास विराट कोहली हैं, जो बड़े मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हैं। आपको अब साबित करना है कि आप बड़े मैचों में क्या कर सकते हैं।"

आप नीचे ड्रू मैकइंटायर से जुड़ी खास वीडियो देख सकते हैं:

ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में भारतीय टीम और कप्तान रोहित शर्मा को वर्ल्ड कप के लिए ट्वीट करते हुए शुभकामनाएं दी थी। इसी बीच उन्होंने भारतीय जर्सी में फोटो डालकर फैंस का दिल भी जीता था। मैकइंटायर पहले भी भारतीय टीम और क्रिकेटर्स को लेकर प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं।

0/Post a Comment/Comments