फेमस WWE Superstar ने समोअन रेसलर को धराशाई करने की जताई इच्छा, अपने आलोचकों को दिया करारा जवाब

 


WWE: WWE SmackDown में इस हफ्ते कई धमाकेदार मुकाबले हुए, जिनमें से एक में ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) और ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) की टीम ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और जे उसो (Jey Uso) को अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया, लेकिन जीत दर्ज करने में नाकाम रहे। इस मैच में वॉलर ने जे उसो को हेडबट लगाने की कोशिश की थी, लेकिन सफल नहीं हुए।

उस लम्हे के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर तंज कसने शुरू कर दिए थे, लेकिन ग्रेसन वॉलर ने अपने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए एक दिन किसी समोअन रेसलर को हेडबट देने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा:

"लोग जो चाहे वो कह सकते हैं। आपकी बातें मुझे एक दिन किसी समोअन रेसलर को हेडबट लगाने का सपना पूरा करने से नहीं रोक सकेंगी।"

ये शायद ग्रेसन वॉलर के मेन रोस्टर पर सबसे शानदार मुकाबलों में से एक रहा। ऐसा प्रतीत हुआ जैसे उन्हें कोडी रोड्स और जे उसो के साथ रिंग शेयर करने से काफी अच्छा महसूस हो रहा था। वहीं ऑस्टिन थ्योरी ने भी उनका अच्छे ढंग से साथ निभाया था।

WWE SmackDown को इस हफ्ते नया जनरल मैनेजर मिला

पहले ही घोषणा कर दी गई थी कि इस हफ्ते SmackDown में ट्रिपल एच आने वाले हैं। द गेम की वापसी को फैंस ने खूब इंजॉय किया। काफी लोग उम्मीद कर रहे थे कि वो जेड कार्गिल के साथ आएंगे या Survivor Series को लेकर कोई घोषणा करेंगे, लेकिन उनका रिंग में एडम पीयर्स के साथ मौजूद रहना चौंकाने वाला विषय रहा।

उन्होंने एडम पीयर्स को Raw का जनरल मैनेजर घोषित किया। इसके बाद उन्होंने निक एल्डिस को SmackDown का जनरल मैनेजर नियुक्त कर सबको चौंका दिया था। एल्डिस खुद एक प्रोफेशनल रेसलर हैं और पूर्व NWA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रह चुके हैं।

एल्डिस ने सोशल मीडिया पर ट्रिपल एच का धन्यवाद करते हुए लिखा:

"ये मेरे लिए बहुत बड़ा अवसर है। ट्रिपल एच, आपका धन्यवाद। मैं आशा करता हूं कि ब्लू ब्रांड आगे भी अच्छा करता रहेगा।"

WWE फैंस ये जानने के इच्छुक होंगे कि SmackDown के जनरल मैनेजर के तौर पर निक एल्डिस कैसा काम कर पाते हैं। वो कुछ बड़े फैसले लेकर ब्लू ब्रांड की दिशा बदल सकते हैं। वहीं एडम पीयर्स भी Raw में अपने फैसलों के कारण बड़े आकर्षण का केंद्र बन सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments