मैं ही WWE का एकमात्र मेगास्टार हूं, रोमन रेंस ने SmackDown में वापसी से पहले दुश्मन पर निशाना साधते हुए किया बड़ा दावा

 


Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में नज़र आने वाले हैं और उनका एलए नाइट (La Knight) के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट होने वाला है। अब वापसी से पहले रेंस ने सोशल मीडिया के जरिए अहम संदेश देते हुए अपने दुश्मन पर निशाना साधा है।

SmackDown के सीजन प्रीमियर में रोमन रेंस ने वापसी करते हुए एलए नाइट के साथ स्टोरीलाइन की शुरुआत की थी। दोनों मेगास्टार्स के बीच एक बेहतरीन सैगमेंट हुआ, जिसके बाद रोमन ने शो खत्म होने से पहले नाइट को स्पीयर मारा था। कंपनी ने भी जल्द ही ऐलान कर दिया कि Crown Jewel 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप एलए नाइट के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

रोमन रेंस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के लिए मैसेज़ शेयर किया था। हेड ऑफ द टेबल ने एलए नाइट पर निशाना साधते हुए कहा कि वो कंपनी के एकमात्र मेगास्टार हैं। पोस्ट में उन्होंने हालिया लाइव इवेंट में अपनी एंट्री का वीडियो डाला है। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा, ़

"WWE के एकमात्र मेगास्टार हैं आपके ट्राइबल चीफ।"

WWE SmackDown में होगा Roman Reigns और La Knight का आमना-सामना

इस हफ्ते होने वाला SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा अहम होने वाला है, क्योंकि इसमें सिर्फ ट्राइबल चीफ Roman Reigns की वापसी नहीं होने वाली है, बल्कि उनका एलए नाइट से फेस-ऑफ भी होने वाला है। WWE ने पिछले हफ्ते ऐलान किया था कि SmackDown के अगले एपिसोड में रोमन रेंस-एलए नाइट के बीच Crown Jewel 2023 में होने वाले अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट होगा।

यह फेस-ऑफ काफी जबरदस्त रहने की उम्मीद है और इसमें फैंस को ब्रॉल होते हुए भी दिख सकता है। आपको बता दें कि पिछले दो हफ्तों से लगातार एलए नाइट ने लाइव इवेंट्स में ब्लडलाइन की हालत खराब की है। एक तरफ जहां उन्होंने सोलो सिकोआ और जिमी उसो को हराया है, तो दूसरी तरफ रोमन रेंस के ऊपर भी वो अपना BFT मूव लगा चुके हैं।

रोमन के पोस्ट से साफ तौर पर लग रहा है कि वो नाइट को हल्के में नहीं रहे हैं और इसी वजह से उन्होंने मानसिक तौर पर अपने दुश्मन पर निशाना साधने की कोशिश की है। देखना होगा कि नाइट किस तरह से रेंस के पोस्ट का जवाब देते हैं।

0/Post a Comment/Comments