World Cup 2023 : अफगानी बल्लेबाज ने खुद को बताया शाहरुख खान का स्टूडेंट, 'पठान' के अंदाज में स्टाइल मारते आये नजर

 


अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) इंग्लैंड (ENG vs AFG) के खिलाफ खेली अपनी विस्फोटक पारी को लेकर चर्चा में हैं। उनकी टीम ने रविवार को इंग्लैंड को 69 रनों से हराकर वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के इतिहास में अपनी दूसरी जीत दर्ज की, जिसमें गुरबाज ने अहम रोल अदा किया। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान का सिग्नेचर पोज कॉपी करते नजर आये।

बता दें कि 21 वर्षीय दाएं हाथ का बल्लेबाज आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) की टीम का हिस्सा हैं। 16वें सीजन में वह पहली बार फ्रेंचाइजी से जुड़े थे और उन्होंने कुछ अच्छी पारियां भी खेली थीं। इस दौरान टीम के सह-मालिक शाहरुख ने भी उनकी सरहाना की थी।

इंग्लैंड के विरुद्ध ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद, केकेआर ने उनका एक वीडियो साझा किया। वीडियो में गुरबाज काला चश्मा पहनकर बॉलीवुड के किंग खान के सिग्नेचर पोज की नकल करते दिखे। इस दौरान उन्होंने कहा, 'मैं शाहरुख खान का स्टूडेंट हूँ और उन्हें फॉलो कर रहा हूँ।'

केकेआर ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

गुरु 💜 बॉस।

बता दें कि अफगानिस्तान ने इवेंट में 3 मैच खेले हैं जिसमें उन्हें एक जीत और दो में शिकस्त का सामना करना पड़ा। अब हश्मतुल्लाह शाहिदी की अगुवाई वाली अफगान टीम अपने चौथे मैच में न्यूजीलैंड को चुनौती देगी, जो 18 अक्टूबर को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाना है।

0/Post a Comment/Comments