World Cup 2023 : 'किधर से लेकर आये इनको'- सोशल मीडिया स्टार्स ने हार्दिक पांड्या को सिखाए गली क्रिकेट के नियम, देखें वीडियो

 


वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) का रोमांच शुरू हो गया है। इस बार टूर्नामेंट के लिए ग्रैंड सेरेमनी का आयोजन नहीं, लेकिन खिलाड़ियों के फोटोशूट के वीडियो जरूर सुर्ख़ियों में रहे। इस दौरान टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का एक वीडियो सामने आया जिसमें कुछ सोशल मीडिया के चर्चित स्टार्स उनसे मस्ती-मजाक करते नजर आये।

बता दें कि टूर्नामेंट से पहले पूरी टीम का फोटोशूट हुआ जिसमें सभी खिलाड़ी वर्ल्ड कप किट पहने नजर आये थे। इस दौरान दो सोशल मीडिया स्टार्स पांड्या से मैच खेलने के लिए आग्रह करते हैं। तो दाएं हाथ के ऑलराउंडर कहते हैं, 'चलो ठीक है टॉस करते हैं और जेब से सिक्का निकाल कर हवा में उछालते हैं। फिर दोनों से पूछते हैं कि हेड्स या टेल? इसके बाद उनमें से लड़का अपना हाथ गोल-गोल घुमाते हुए पांड्या से पूछता है कि अंदर या बाहर? इसे सुनने के बाद पांड्या का पारा चढ़ जाता है और वो कहते हैं, किधर से लेकर आये इनको?

आप भी देखें यह वीडियो:

यह वीडियो अंतरराष्ट्रीय स्तर और गली क्रिकेट में होने वाले मैचों नियमों के अंतर को बताने के लिए बनाया गया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक फैन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'भाई चपटा काँटा कर लो सही रहेगा।'

गौरतलब है कि यह हार्दिक पांड्या का वनडे करियर का दूसरा वर्ल्ड कप है। इससे पहले 2019 में उन्होंने जबदस्त ऑलराउंडर प्रदर्शन किया था। टूर्नामेंट में खेले नौ मैचों में उन्होंने 32.28 की औसत से 226 रन बनाये थे जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 112.43 का रहा। गेंदबाजी करते हुए पांड्या ने 44.70 की औसत से 10 विकेट हासिल किये थे। हालाँकि, पिछली बार भारतीय टीम सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी।

भारतीय फैंस अब यही उम्मीद करेंगे कि इस बार भी उन्हें पांड्या का जबरदस्त फॉर्म देखने को मिलेगा। इवेंट में टीम इंडिया अपने पहले मैच ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगी जो 8 अक्टूबर को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जायेगा।

0/Post a Comment/Comments