भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 सीरीज के लिए हुई टीम की घोषणा, इस विकेटकीपर को मिली कप्तानी


 Ind vs Aus T29 Series: विश्व कप 2023 के बाद भी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को भारत में मैच खेलना है। भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच वर्ल्ड कप 2023 के टूर्नामेंट के बाद T20 सीरीज खेली जाएगी। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच t20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया गया है। भारत-ऑस्ट्रेलिया T20 सीरीज में कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।

ऑस्ट्रेलिया ने किया T20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की कप्तानी भारत के खिलाफ T20 सीरीज के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड को सौंप गई है। इसके अलावा T20 सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन, मिचेल मार्श, जोश हेजलवुड अलावा पेट कमिंस को आराम दिया है। जिस कारण ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम में विस्फोटक बल्लेबाज स्टीव स्मिथ की भी T20 फॉर्मेट में वापसी हुई है।

23 नवंबर से शुरू होगी T20 सीरीज

आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच वर्ल्ड कप 2023 के बाद पांच मैचों की T20 सीरीज का आगाज 23 नवंबर को होगा। 23 नवंबर के दिन भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच t20 सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। इसके बाद भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज का आखिरी और पांचवा मैच 3 दिसंबर को होगा। यह सभी मुकाबले भारत में ही खेले जाएंगे। अभी तक भारतीय टीम की तरफ से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान नहीं किया गया है।

0/Post a Comment/Comments