ODI World Cup 2023, IND vs AUS: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच में इन पांच बल्लेबाजों पर रहेगी सब की नजर


5 अक्टूबर से भारत की मेजबानी में खेले जा रहे वनडे वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला वर्ल्ड कप की सबसे ज्यादा बार विजेता रही ऑस्ट्रेलिया से आज यानी 8 अक्टूबर को चेन्नई में होने वाला है। फैंस को भारत के पहले वर्ल्ड कप मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच दोनों टीमों के नजरिए से अहम इस मुकाबले में भारतीय टीम जीत के साथ वर्ल्ड कप का सफर शुरु करने को देखेगी।

वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम हाल ही में भारत के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज के आखिरी मैच में मिली जबरदस्त जीत से मिले आत्मविश्वास के साथ भारत को हराने के लिए मैदान पर उतरेगी।

इस आर्टिकल में हम ऐसे पांच बल्लेबाजों के बारे में बात करेंगे जिनके प्रदर्शन पर सभी फैंस की नजर रहने वाली है। 

5. ईशान किशन 

 भारतीय टीम को शुभमन गिल की बिमारी के चलते एक बड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट्स की माने तो शुभमन गिल डेंगू वायरस के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में नजर नहीं आएंगे। उनकी जगह ईशान किशन का रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करना लगभग तय है। इस बीच सभी फैंस की नजर ईशान किशन के प्रदर्शन पर रहने वाली है। बता दें कि किशन ने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त पारी खेली थी।  

4. डेविड वार्नर 

डेविड वार्नर का प्रदर्शन भारत के खिलाफ हमेशा शानदार रहा है। हाल ही में खेली गई वनडे सीरीज में भी वार्नर ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। आईपीएल के ढेर सारे अनुभव के साथ चेन्नई के मैदान पर वर्ल्ड कप के पहले मैच में उतरने वाले वार्नर पर सभी की निगाहें होगी। 

3. मिशेल मार्श 

ऑस्ट्रेलिया के लिए पारी की धमाकेदार शुरुआत करने वाले मिशेल मार्श का हालिया प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा है। वर्ल्ड कप से ठीक पहले साउथ अफ्रीका और भारत के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में मार्श ने क्रमश 71 और 96 रनों की दो धमाकेदार पारियां खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई है। फैंस की नजर वहीं प्रदर्शन दोहराने को देखने वाले मार्श पर होगी। 

2. रोहित शर्मा 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में धमाकेदार बल्लेबाजी करके अपने इरादे जारिह कर दिए है। फैंस को उम्मीद हैं कि रोहित शर्मा का वहीं जबरदस्त प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में देखने को मिलेगा।

1. विराट कोहली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का शानदार प्रदर्शन एशिया कप के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भी जारी रहा। हालांकि फैंस का मानना हैं कि विराट कोहली वर्ल्ड कप में धमाकेदार प्रदर्शन कर टीम इंडिाय को वर्ल्ड कप का खिताब जीताने में अहम भूमिका निभाएंगे। 

0/Post a Comment/Comments