ICC World Cup 2023 का 'फीवर', Cricket24 गेम लॉन्च, बंडल ऑफर के साथ सस्ते में मिलेगा Play Station 5

 


ICC World Cup 2023 का आज यानी 5 अक्टूबर से आगाज हो गया है। क्रिकेट के इस महाकुंभ शुरू होने के साथ ही इस पर बना नया गेम Cricket 24 लॉन्च हुआ है। इस गेम को ग्लोबली लॉन्च किया गया है, जिसे PC के साथ-साथ XBox और Play Station पर खेला जा सकेगा। क्रिकेट पर बेस्ड इस गेम को Big Ant Studios ने डेवलप किया है। गेम डेवलपर ने इस गेम को Nintendo Switch Port पर लाने का वादा किया है, लेकिन इसके लिए प्लेयर्स को कम से कम नवंबर तक इंतजार करना होगा।

भारत में इस समय दुनिया की 10 टीमें वर्ल्ड कप खेल रही हैं। ऐसे में गेम डेवलपर्स के पास इस गेम को प्रमोट करने का यह सही मौका है। Big Ant Studios ने इस गेम के लिए खास India स्पेसिफिक एडिशन बंडल पेश किया है।

Sony Play Station पर इस गेम का बंडल ऑफर अनाउंस हुआ है, जिसमें PS5 के साथ यह क्रिकेट बंडल 47,990 रुपये में ऑफर किया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ 8 अक्टूबर 2023 से लिया जा सकेगा। Play Station India ने अपने X हैंडल से इसकी जानकारी शेयर की है।

सस्ते में मिलेगा Play Station 5

Play Station 5 की भारत में कीमत 57,990 रुपये है। 8 अक्टूबर से इस क्रिकेट बंडल के साथ यह 47,990 रुपये में मिलेगा। इसे Amazon, Croma, Flipkart, GamesTheShop, Reliance Digital, ShopatSC और VijaySales के रिटेल और ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा। इस पैकेज में यूजर्स को 4K Bluray PS5 कंसोल के साथ Cricket24 गेम का डिजिटल वाउचर कोड मिलेगा।

इस गेम को PS4 और PS5 पर डाउनलोड किया जा सकेगा। जो यूजर इस गेम को स्टेंड अलोन अपने कंसोल पर डाउनलोड करना चाहते हैं, वो इसे 4,399 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस गेम को PC के साथ-साथ XBox पर भी डाउनलोड किया जा सकता है।

0/Post a Comment/Comments