Free Fire MAX की ये पांच जगह लूट के लिए हैं बेस्ट, मिलेंगे कई वेपन

 


Free Fire MAX में गेम जीतने के लिए अच्छी लूट की बहुत जरूरत होती है। लूट में प्लेयर्स को कई आइटम जैसे वेपन, गन, मेडिकल किट आदि मिलते हैं। ये आइटम गेम जीतने में प्लेयर्स की मदद करते हैं और इनके बिना गेम जीतना आसान बात नहीं है। इस कारण प्लेयर्स हमेशा ऐसे पॉइंट की तलाश में रहते हैं। इस कारण आज हम प्लेयर्स को पांच ऐसी जगह बताने वाले हैं, जहां उन्हें अच्छी लूट मिलेगी।

Free Fire MAX में लूट के लिए अच्छी जगह

Factory

Free Fire MAX के पुरान प्लेयर्स अक्सर बरमूडा में उतरते समय फैक्ट्री लोकेशन को प्रथमिकता देते हैं। यह सोलो और स्क्वाड मोड दोनों के लिए अच्छा पॉइंट है। फैक्ट्री बरमूडा के दक्षिण में स्थित है। इसे प्लेयर्स के बीच काफी पसंद किया जाता है। फैक्टरी को लूट के बड़े स्टॉक के लिए जाना जाता है। इसके बाद आपको लूट के लिए किसी अन्य जगह पर जाने की भी जरूरत नहीं होगी।

Central

Purgatory के दक्षिणी द्वीप पर स्थित सेंट्रल भी लूट के लिए काफी अच्छा है। इसमें इमारतें हैं। यहां पर प्लेयर्स को तीन मंजिला घर मिलते हैं, जो अच्छी लूट के लिए अच्छा ऑप्शन हैं। सेंट्रल को एक और हॉट ड्रॉप है।

Refinery

Kalahari के Refinery को भी अच्छी लूट के लिए जाना जाता है। रिफाइनरी फ्री फायर मैक्स के कालाहारी मैप के मूल में स्थित है। इस कारण यह मैप पर उतरने के लिए सबसे पसंदीदा स्थानों में से एक है। यह स्थान एक जंक्शन के रूप में भी काम करता है। यह मैप के कई अन्य स्थानों से जुड़ा है।

Observatory

लूट के अच्छे पॉइंट की लिस्ट में Bermuda का एक और स्थान Observatory शामिल है। वेधशाला फ्री फायर के बरमूडा मानचित्र के चरम-पश्चिमी दिशा में है। हालाँकि यह अक्सर विमान के मार्ग से दूर होता है, फिर भी इसकी उच्च गुणवत्ता वाली लूट के कारण इसमें तीव्र लड़ाई होती है। इस स्थान पर जाने से आपका बैकपैक संसाधनों से भरपूर हो सकता है।

Snowfall

Alpine मैप पर स्नोफॉल फ्री फायर मैक्स में अच्छी लूट के लिए माना जाता है। यब मैप के उत्तर-पश्चिमी क्षेत्र में स्थित है। स्नोफॉल का इलाका बर्फ से ढका हुआ है। यह स्थान आपको Booyah तक ले जाने के लिए पर्याप्त मात्रा में लूट देता है। आपको यहां बड़ी संख्या में दुश्मनों का सामना करना पड़ेगा। हालांकि, इसमें लूट की अच्छी मात्रा भी होती है।

0/Post a Comment/Comments